Monday, April 15, 2024
Advertisement

पहलवान सुशील कुमार के पंजाब में होने का पता चला- दिल्ली पुलिस

छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े में एक पहलवान की मौत के सिलसिले में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता और पहलवान सुशील कुमार के बारे में मिली ताजा जानकारी के अनुसार वह पंजाब के बठिंडा में था।

Bhasha Written by: Bhasha
Published on: May 22, 2021 7:57 IST
पहलवान सुशील कुमार के पंजाब में होने का पता चला- दिल्ली पुलिस- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/WRESTLERSUSHIL पहलवान सुशील कुमार के पंजाब में होने का पता चला- दिल्ली पुलिस  

नई दिल्ली. छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े में एक पहलवान की मौत के सिलसिले में फरार चल रहे ओलंपिक पदक विजेता और पहलवान सुशील कुमार के बारे में मिली ताजा जानकारी के अनुसार वह पंजाब के बठिंडा में था। आधिकारिक पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि कई टीम गठित की गई हैं, जो सुशील को पकड़ने के लिए हरियाणा और पंजाब के कई हिस्सों में छापे मार रही हैं। इससे पहले दिल्ली की एक अदालत ने सुशील को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया था।

सुशील कुमार और कुछ अन्य पहलवानों द्वारा चार मई की रात को राष्ट्रीय राजधानी के छत्रसाल स्टेडियम परिसर में कथित रूप से की गयी मारपीट में सागर राणा की मौत हो गयी थी, वहीं सागर के दोस्त सोनू तथा अमित कुमार घायल हो गये। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement