1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. मोबाइल चोरी करने के शक में पीट-पीटकर हत्या, छह लोग गिरफ्तार

मोबाइल चोरी करने के शक में पीट-पीटकर हत्या, छह लोग गिरफ्तार

गगनदीप की भाभी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि उसे उसी क्षेत्र के जलधर, किशन, मुन्ना और कुछ अन्य लोगों ने पीटा था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 13, 2021 22:00 IST
Delhi: 6 men held for beating driver to death on suspicion of stealing mobile phones- India TV Hindi
Image Source : PTI बाहरी दिल्ली में मोबाइल फोन की चोरी के शक में हत्या करने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

नयी दिल्ली: बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में मोबाइल फोन की चोरी के शक में 28 वर्षीय चालक की हत्या करने और बाद में उसके शव को सड़क किनारे फेंकने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान गगनदीप के रूप में की गयी है जोकि एक मारुति इको वैन चलाता था और फिलहाल उसके पास कोई काम नहीं था। यह मामला मंगलवार को तब सामने आया, जब लोगों को उसका शव सड़क किनारे मिला। गगनदीप के शव पर चोट के निशान भी थे। 

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त परविंदर सिंह ने कहा, ‘‘हमें सुबह करीब 10.08 बजे एक पीसीआर कॉल मिली कि चंदर विहार की मुख्य सड़क पर एक शव पड़ा है, जिससे सड़क पर ट्रैफिक जाम हो गया था।’’ गगनदीप की भाभी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि उसे उसी क्षेत्र के जलधर, किशन, मुन्ना और कुछ अन्य लोगों ने पीटा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की जिन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने गगनदीप को कृषि क्षेत्र में उनकी झोपड़ियों में घुसने और उनके मोबाइल फोन चोरी करने के संदेह में पीटा था। 

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा प्रदान किए गए विवरण के आधार पर अपराध की सूचना मिलने के आठ घंटे के भीतर मुन्ना कुमार (19), जलधर केवट (45), शुक्कर केवट (48), किशन यादव (41), रमेश कुमार (19) और कमल कुमार (22) को उनके ठिकाने से गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि उन्होंने पीड़ित गगनदीप को रस्सी से बांधकर पीटा था। गगनदीप के मरने के बाद, रमेश और कमल ने उसके शव को रिक्शा पर ले जाकर सड़क पर फेंक दिया। 

Click Mania
bigg boss 15