Friday, April 19, 2024
Advertisement

Satyendar Jain के मसाज वीडियो पर AAP ने दी सफाई, सिसोदिया बोले- फिजियोथेरेपी ले रहे

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बना रही है। बीजेपी ने ये घटिया हरकत की है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: November 19, 2022 12:58 IST
सत्येंद्र जैन के वीडियो पर बोले मनीष सिसोदिया- India TV Hindi
Image Source : ANI सत्येंद्र जैन के वीडियो पर बोले मनीष सिसोदिया

तिहाड़ जेल से आए सत्येंद्र जैन के वीडियो के बाद दिल्ली की राजनीति में खलबली मची है। विपक्ष के निशाने पर सीधे-सीधे अरविंद केजरीवाल हैं। जेल से जो वीडियो आए हैं उनमें सतेंद्र जैन का फुट और हैड मसाज चल रहा है। वीडियो में मसाज के बाद सत्येंद्र जैन बैठक कर रहे हैं। इसको लेकर अब आम आदमी पार्टी का भी जवाब आया है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी नीचता पर उतर आई है।

"नीचता पर उतर आई है बीजेपी"

मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बना रही है। बीजेपी ने ये घटिया हरकत की है। नीचता पर उतर आई है बीजेपी। सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन को जेल में गिरने से चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई है। अस्पताल में उनकी दो सर्जरी भी हुई हैं। सिसोदिया ने आगे कहा कि डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी के लिए कहा है। बीजेपी इसका वीडियो निकालकर जारी कर रही है, बीजेपी को शर्म नहीं आती है। मनीष सिसोदिया ने हमला करते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव हार रही है तो अब वह घटिया हरकत कर रही है।

वीडियो वायरल होने के तीन घंटे बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सामने आए। डॉक्टर का लिखा प्रिस्किप्शन दिखाया और दावा किया कि सत्येंद्र जैन बीमार थे, उनको चोट लग गई थी। डॉक्टर के कहने पर फिजियोथेरेपी हो रही थी, ये ऐशो-आराम नहीं, बल्कि इलाज का वीडियो है। 

सिसोदिया की सफाई पर बीजेपी का पलटवार
सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मसाज का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस और बीजेपी दोनों आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई हैं। बीजेपी और कांग्रेस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमला बोला है और पूछा है कि क्या अब सत्येंद्र जैन का इस्तीफा लेंगे या वसूली के लिए छोड़े रखेंगे। आम आदमी पार्टी की सफाई पर बीजेपी ने पलटवार किया और आरोप लगाया कि गुनाहों का पर्दाफाश होने के बाद बीमारी की झूठी रिपोर्ट तैयार की गई। मसाज का वीडियो 13 सितंबर का है और डॉक्टर का पर्चा 23 सितंबर का है। बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सीधे केजरीवाल का इस्तीफा मांगा है। बग्गा का कहना है कि केजरीवाल को सीएम की कुर्सी पर बने रहने का कोई  हक नहीं है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement