Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हेड, फुट और बैक मसाज...तिहाड़ में सत्येंद्र जैन की ऐश? CCTV फुटेज से VIP ट्रीटमेंट का खुलासा

सत्येंद्र जैन को जेल में घर का खाना दिया जा रहा है और उनकी पत्नी उनसे अकसर मिलने आया करती है जो जेल मैन्युअल के खिलाफ है। ED ने इसको लेकर कोर्ट से पूरे मामले की शिकायत की है और जेल की CCTV फुटेज भी कोर्ट को सौंप दी है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 02, 2022 6:13 IST
satyendra jain- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) सत्येंद्र जैन

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन (Satyendra Jain) को लेकर आज एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन पर जांच एजेंसी ED ने जेल में ऐश करने का आरोप लगाया है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के मुताबिक जैन को जेल में हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी सुविधाएं मिल रहीं हैं। जैन को जेल में घर का खाना दिया जा रहा है और उनकी पत्नी उनसे अकसर मिलने आया करती है जो जेल मैन्युअल के खिलाफ है। ED ने इसको लेकर कोर्ट से पूरे मामले की शिकायत की है और जेल की CCTV फुटेज भी कोर्ट को सौंप दी है।

सीसीटीवी फुटेज में सत्येंद्र जैन को अपने सेल के अंदर मालिश कराते हुए दिखाया गया है। जेल की सेल में एक अज्ञात शख्स 3 अन्‍य लोगों की मौजूदगी में मंत्री सत्येंद्र जैन के पैर और शरीर की मालिश करते हुए दिख रहा है।

तिहाड़ में सत्येंद्र जैन को 10 सुविधाएं?

  1. हेड मसाज
  2. फुट मसाज          
  3. बैक मसाज
  4. घर का खाना
  5. सेल में पत्नी से मुलाकात
  6. आरोपियों से घंटों मीटिंग
  7. जेल सुपरिटेंडेंट की हाजिरी
  8. अंकुश जैन से मीटिंग
  9. वैभव जैन से मुलाकात
  10. जेल में 'दरबार'

सुकेश चंद्रशेखर के लेटर बम से भूचाल

वहीं, आपको बता दें कि देश के बड़े व्यवसायी और महाठग के नाम से मशहूर सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन और आम आदमी पार्टी के खिलाफ एक ऐसा सनसनीखेज पत्र उपराज्यपाल को भेजा है कि सियासत के गलियारे में हलचल मच गई है। सुकेश की ओर से सत्येंद्र जैन और आम आदमी पार्टी पर लगाए गए भ्रष्टाचार के बड़े आरोपों से भूचाल आ गया है। इस लेटर बम ने गुजरात के विधानसभा चुनाव में ताल ठोंक रहे अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें भी बढ़ा दी है। 200 करोड़ रुपए की ठगी करने के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर अब तक का सबसे गंभीर आरोप लगाया है।

दरअसल, सुकेश ने दिल्ली के एलजी को एक लेटर लिखा है, जिसमें उसने दावा किया है कि वो करप्शन और कुछ इकोनॉमिक्स ऑफेंस के कुछ केस में 2017 से जेल में बंद है। सुकेश का दावा है कि वो सत्येंद्र जैन को 2015 से जानता है और इसने आम आदमी पार्टी में 50 करोड़ का कंट्रीब्यूशन किया है, जिसके बदले में आप ने इसे साउथ इंडिया में पार्टी में मुख्य पद देने का वादा किया है और राज्यसभा में नॉमिनेट करने को भी कहा था।

तिहाड़ में बंद होने के दौरान कई बार सत्येंद्र ने की थी सुकेश से मुलाकात
एलजी को लिखे पत्र में सुकेश कहता है कि 2017 में पार्टी सिंबल केस में जब मेरी गिरफ्तारी हुई और मैं तिहाड़ जेल में था तो जेल मंत्री सत्येंद्र जैन कई बार आकर मुझे मिले और मुझसे कई बार पूछा कि गिरफ्तार करने वाली जांच एजेंसी को मैंने आप को जो पैसे दिए है उसके बारे में कोई जानकारी तो नहीं दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement