आप का स्पा, तिहाड़ बना थाईलैंड, थैंक्यू केजरीवाल जी; सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर BJP ने कसा तंज

बीजेपी ने एक ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर तंज कसा है। BJP ने सत्येंद्र जैन की मसाज कराने वाली फोटो को ट्वीट कर के लिखा है... दिल्ली लंदन बने या ना बने आम आदमी ने तिहाड़ जेल को थाईलैंड जरुर बना दिया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: November 20, 2022 10:04 IST
बीजेपी ने ट्वीटर पर पोस्ट किया ये पोस्टर - India TV Hindi
बीजेपी ने ट्वीटर पर पोस्ट किया ये पोस्टर

दिल्ली में MCD चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी की मुसीबतें लगातार बढ़ते ही जा रही है। आम आदमी पार्टी की सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के जेल में मसाज कराते वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद वीडियो पर सियासी बवाल जारी है। वीडियो के सामने आते ही भाजपा इस मौके पर टिप्पणी करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। मामले पर बीजेपी ने एक ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर तंज कसा है। BJP ने सत्येंद्र जैन की मसाज कराने वाली फोटो को ट्वीट कर के लिखा है... दिल्ली लंदन बने या ना बने आम आदमी ने तिहाड़ जेल को थाईलैंड जरुर बना दिया। बीजेपी ने ट्वीट में यह भी लिखा कि जेल में आम आदमी पार्टी का स्पा चल रहा है।

जेल में मसाज करवाते हुए सामने आई थी वीडियो

आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन की मसाज कराते हुए CCTV फुटेज सामने आई थी। जिसके बाद दिल्ली के सियासत में हंगामा मच गया। CCTV में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सत्येंद्र जैन जेल के अंदर मसाज करवा रहे हैं और एक शख्स सत्येंद्र जैन का फुट मसाज कर रहा था। अभी कुछ समय पहले ही ED ने सत्येंद्र जैन पर यह आरोप लगाया था कि उन्हें जेल के अंदर VIP ट्रीटमेंट मिल रहा है।  

मसाज वीडियो पर आम आदमी पार्टी ने दी थी सफाई

जेल में सत्येंद्र जैन का मसाज कराते हुए वीडियो के सामने आने के बाद BJP लगातार इस मुद्दे पर हमला बोल रही थी। जिसके बाद मामले को लेकर आम आदमी पार्टी को अपनी सफाई देनी पड़ गई। अपनी सफाई में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी नीचता पर उतर आई है। वह सत्येंद्र जैन की बीमारी का मजाक बना रही है। बीजेपी ने ये घटिया हरकत की है। नीचता पर उतर आई है बीजेपी। सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन को जेल में गिरने से चोट लगी है। उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई है। अस्पताल में उनकी दो सर्जरी भी हुई हैं। सिसोदिया ने आगे कहा कि डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी के लिए कहा है। बीजेपी इसका वीडियो निकालकर जारी कर रही है, बीजेपी को शर्म नहीं आती है। मनीष सिसोदिया ने हमला करते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव हार रही है तो अब वह घटिया हरकत कर रही है। वीडियो वायरल होने के तीन घंटे बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सामने आए। डॉक्टर का लिखा प्रिस्किप्शन दिखाया और दावा किया कि सत्येंद्र जैन बीमार थे, उनको चोट लग गई थी। डॉक्टर के कहने पर फिजियोथेरेपी हो रही थी, ये ऐशो-आराम नहीं, बल्कि इलाज का वीडियो है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन