Tuesday, June 11, 2024
Advertisement

स्विमिंग पूल में डूबने से गई बच्चे की जान, पुलिस अफसरों की पत्नियां हैं मालकिन

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक स्विमिंग पूल में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई। इस घटना में परिजनों ने गड़बड़ी का आरोप लगाया है। इसे लेकर उन्होंने अलीपुर पुलिस थाने के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 23, 2024 11:04 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके से गमगीन कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक स्विमिंग पूल में डूबने से 11 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। हादसे की जानकारी पुलिस ने दी। दो पुलिस अधिकारियों की पत्नियां स्विमिंग पूल का संचालन करती हैं। पुलिस ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने इस घटना में गड़बड़ी का आरोप लगाया और बुधवार को अलीपुर पुलिस थाने के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया। 

पूल के अंदर बेहोश पड़ा था 

पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में किसी भी तरह की गड़बड़ी का संकेत नहीं मिला है, लेकिन जांच जारी है। बाहरी-उत्तरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त रवि सिंह ने बताया कि धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने बताया कि बच्चे के पिता भी स्विमिंग पूल में उसके साथ थे और वह फोन पर बात करने के लिए बाहर आए थे। जब वह लौटे तो उन्होंने देखा कि उनका बेटा पूल के अंदर बेहोश पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि लड़के को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गड़बड़ी के कारण लड़के की मौत!

अधिकारी ने बताया कि मृतक के परिवार के सदस्यों ने अलीपुर पुलिस थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और कहा कि लड़के की मौत किसी गड़बड़ी के कारण हुई है। उन्होंने कहा कि अब तक जांच में कोई गड़बड़ी नहीं पाई गई है, लेकिन पता चला है कि पूल अनधिकृत तरीके से चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला कि दिल्ली पुलिस के एक सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) और एक उप-निरीक्षक (एसआई) की पत्नियां मिलकर स्विमिंग पूल का संचालन करती हैं। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement