Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Delhi BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सीएम केजरीवाल को फोन करके पूछा हाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबियत खराब है। वो  गले में खराश और बुखार के कारण पृथक-वास में चले गए हैं और वह मंगलवार को कोविड-19 की जांच करवाएंगे। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 08, 2020 16:53 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi CM Arvind Kejriwal

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत खराब है। वो  गले में खराश और बुखार के कारण पृथक-वास में चले गए हैं और वह मंगलवार को कोविड-19 की जांच करवाएंगे। सीएम केजरीवाल की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने उन्हें फोन कर उनका हालचाल जाना।

आदेश गुप्ता ने इस बात की जानकारी tweet कर दी। उन्होंने लिखा, "मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर अभी फोन कर उनकी कुशलक्षेम पूछी। ईश्वर से प्रार्थना वह शीघ्र स्वस्थ हों।"

आपको बता दें कि अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि मुख्यमंत्री रविवार दोपहर से ही अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। उन्होंने बताया, "रविवार को दोपहर बाद से ही उन्हें गले में खराश और बुखार की शिकायत महसूस हो रही थी। डाक्टरों की सलाह के अनुसार मुख्यमंत्री मंगलवार की सुबह कोविड -19 जांच कराएंगे।"

With inputs from Bhasha

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement