आबकारी घोटाला मामले में बीजेपी ने मनीष सिसोदिया और अन्य 35 लोगों पर सबूत छिपाने का लगाया आरोप

भाटिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मनीष सिसोदिया ने चार मोबाइल नंबर और 16 हैंडसेट बदले।” उन्होंने आरोप लगाया कि मंत्री कैलाश गहलोत ने भी तीन हैंडसेट और आम आदमी पार्टी (आप) के संचार प्रभारी विजय नायर ने सात हैंडसेट बदले।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: December 01, 2022 23:25 IST
भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया

दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में बीजेपी ने मनीष सिसोदिया और अन्य 35 लोगों पर सबूत छिपाने का आरोप लगाया है। बीजेपी की तरफ से  बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और 35 अन्य, जिनकी आबकारी नीति घोटाले के सिलसिले में जांच की जा रही है, उन्होंने सबूत छिपाने के लिए 170 मोबाइल फोन नष्ट कर दिए। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दावा किया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक ने कम समय में चार हैंडसेट बदल दिए। 

सिसोदिया ने चार मोबाइल नंबर बदले: BJP 

भाटिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “मनीष सिसोदिया ने चार मोबाइल नंबर और 16 हैंडसेट बदले।” उन्होंने आरोप लगाया कि मंत्री कैलाश गहलोत ने भी तीन हैंडसेट और आम आदमी पार्टी (आप) के संचार प्रभारी विजय नायर ने सात हैंडसेट बदले। भाटिया ने कहा, “मामले के छत्तीस आरोपियों ने 1.5 करोड़ रुपये के 170 फोन नष्ट कर दिए। 

केजरीवाल पर बोला हमला

केजरीवाल को कट्टर ईमानदारी का सर्टिफिकेट देने वाला कट्टर भ्रष्ट व्यक्ति बताते हुए उन्होंने लोगों से जानना चाहा कि मकसद क्या है? आरोप है कि शराब व्यापारियों को लाइसेंस देने की दिल्ली सरकार की नीति कथित तौर पर कुछ डीलरों के पक्ष में प्रभावित थी, जिन्होंने इसके लिए रिश्वत दी थी। ‘आप’ ने इस आरोप का जोरदार खंडन किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन