1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. VIDEO: सड़क के गड्ढे में समा गई पूरी कार, दिल्ली में एक दिन की बारिश से हुआ ये हाल

VIDEO: सड़क के गड्ढे में समा गई पूरी कार, दिल्ली में एक दिन की बारिश से हुआ ये हाल

दिल्ली में मानसून की पहली बारिश से ही सड़कों का बुरा हाल हो गया है। दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार को एक बड़ा हादसा देखने को मिला।

Jatin Sharma Jatin Sharma @jatin89_sharma
Updated on: July 19, 2021 19:01 IST
सड़क के गड्ढे में समा गई पूरी कार, देखिए VIDEO- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सड़क के गड्ढे में समा गई पूरी कार, देखिए VIDEO

नई दिल्ली। दिल्ली में मानसून की पहली बारिश से ही सड़कों का बुरा हाल हो गया है। दिल्ली के द्वारका इलाके में सोमवार को एक बड़ा हादसा देखने को मिला। हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। दिल्ली के द्वारका सेक्टर 18 के पास अचानक सड़क धंस गई जिसमें एक गाड़ी समा गई। बताया जा रहा है कि भारी बारिश से सड़क अचानक धस गई। दिल्ली में बारिश से सड़क धंसने का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। 

VIDEO: सड़क के गड्ढे में समा गई पूरी कार, दिल्ली में एक दिन की बारिश से हुआ ये हाल

Image Source : INDIA TV
VIDEO: सड़क के गड्ढे में समा गई पूरी कार, दिल्ली में एक दिन की बारिश से हुआ ये हाल

बताया जा रहा है कि सड़क में धंसी कार को क्रेन की मदद से खींचकर निकाला गया। वहीं इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है। शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि गाड़ी एक पुलिसकर्मी की है लेकिन अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एडिशनल डीसीपी से इसकी जानकारी ली जा रही है, उसके बाद पता चल सकेगा कि हादसे के वक्त गाड़ी में कौन था और किसके नाम गाड़ी है। 

जलमग्न अंडरपास का वीडियो बनाने के दौरान डूबने से व्यक्ति की मौत

दक्षिणपूर्वी दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में जलमग्न रेलवे अंडरपास का कथित तौर पर वीडियो बना रहे और सेल्फी ले रहे एक व्यक्ति की सोमवार को डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि व्यक्ति की पहचान जैतपुर निवासी रवि चौटाला के तौर पर की गई है। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने उन्हें सूचित किया कि व्यक्ति जलमग्न रेलवे अंडरपास का वीडियो बनाने और सेल्फी लेने गया था।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) आर पी मीना ने बताया, ‘‘ पुल प्रहलादपुर रेलवे अंडरपास के अंदर एक व्यक्ति के डूबने के संबंध में सूचना अपराह्न एक बज कर 40मिनट पर मिली। उसे बचाने के लिए दमकल कर्मियों और गोताखोरों को बुलाया गया था लेकिन बाद में व्यक्ति का शव बरामद हुआ। मृतक की शिनाख्त रवि चौटाला के तौर पर की गई है।’’ उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भेजा गया है और परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी में रविवार से बारिश हो रही है जिसके कारण अनेक स्थानों पर जलभराव हो गया है।

दिल्ली में बारिश से कई स्थानों पर जलभराव, यातायात प्रभावित

दिल्ली में सोमवार को बारिश होने से आईटीओ और पुल प्रहलादपुर समेत कई मार्गों पर जलभराव हो गया जिसकी वजह से यातायात प्रभावित हुआ। बारिश के कारण रिंग रोड, प्रगति मैदान, पालम, किराड़ी और रोहतक रोड पर भी पानी भर गया। पुल प्रहलादपुर अंडरपास की तरफ से तो यातायात को मोड़ना पड़ा। दिल्ली की यातायात पुलिस की ओर से ट्वीट किया गया, ‘‘पुल प्रहलादपुर में रेलवे के पुल के नीचे पानी भरने की जानकारी मिली। महरौली-बदरपुर रोड से यातायात को मथुरा रोड की तरफ मोड़ा गया।’’ 

जलभराव के कारण मिलेनियम पार्क के निकट रिंग रोड पर, सराय काले खां, किलोकरी, धौला कुआं, विकास मार्ग, आजादपुर आदि स्थानों पर भी यातायात संबंधी परेशानियां उत्पन्न हो गईं। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अधिकारियों ने कहा कि जलभराव की शिकायतें दूर करने को प्राथमिकता दी जा रही है। एक अधिकारी ने कहा, ‘‘वरिष्ठ इंजीनियरों के साथ हमारे कर्मचारी काम में लगे हुए हैं। सड़कों से पानी हटाया जा रहा है।’’ 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। VIDEO: सड़क के गड्ढे में समा गई पूरी कार, दिल्ली में एक दिन की बारिश से हुआ ये हाल News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X