Thursday, May 09, 2024
Advertisement

तिहाड़ जेल में मर्डर का सीसीटीवी फुटेज सामने आया, गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हुई थी हत्या

सुबह 6 बजकर 9 मिनट पर जीतेंद्र गोगी गैंग के बदमाश टिल्लू ताजपुरिया के सेल में दाखिल होते हैं और उस पर टूट पड़ते हैं।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Niraj Kumar Updated on: May 04, 2023 19:40 IST
तिहाड़ जेल में गैंगस्टर के मर्डर का सीसीटीवी फुटेज- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी तिहाड़ जेल में गैंगस्टर के मर्डर का सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्ली : दिल्ली की तिहाड़ जेल में 2 मई को गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। गोगी गैंग के चार बदमाशों ने नुकीले हथियारों से वार कर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी थी। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि बदमाश दीवार कूदकर टिल्लू ताजपुरिया के सेल में दाखिल हुए और नुकीले हथियार से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। 

नुकीले हथियारों से वार कर टिल्लू की हत्या

सुबह 6 बजकर 9 मिनट पर जीतेंद्र गोगी गैंग के बदमाश टिल्लू ताजपुरिया के सेल में दाखिल होते हैं और उस पर टूट पड़ते हैं। टिल्लू बचने के लिए बैरक के अंदर भागता है लेकिन वह बैरक के दरवाजे को बंद नहीं कर पाता है। इसके बाद बदमाश नुकीले हथियारों से लगातार उसपर वार करते हैं। इसके बाद टिल्लू को बैरक से खींचकर बाहर लाते हैं और वहां भी उसपर लगातार नुकीले हथियारों से वार करते हैं। इस हमले में टिल्लू ताजपुरिया की मौत हो जाती है।

सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया (33) को कड़ी सुरक्षा वाली जेल में रखा गया था। चार हमलावर-दीपक उर्फ तीतर, योगेश उर्फ टुंडा, राजेश और रियाज खान ने ताजपुरिया पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। चारों जितेंद्र गोगी गैंग के हैं जिसकी हत्या का आरोप ताजपुरिया पर है। चारों आरोपी उसी वार्ड के फर्स्ट फ्लोर पर रखे गये थे। इन लोगों ने लोहे की जाली को  काटा और चादर की सहायता से नीचे उतर आए और टिल्लू ताजपुरिया पर हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक जिस यूनिक तरीके से टिल्लू ताजपुरिया ने जितेंद्र गोगी की रोहिणी कोर्ट में हत्या करवाई उसी यूनिक तरीके से जितेंद्र गोगी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने टिल्लू की तिहाड़ जेल में हत्या करवाई है। जितेंद्र गोगी की हत्या के लिए शूटर वकील की वेशभूषा में रोहिणी कोर्ट में पहुंचे थे और जज के रूम में ही गोगी की हत्या की गई थी।

2 मई की सुबह तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया के सेल में क्या हुआ 

  • 6 बजकर 9 मिनट पर चादर लटकाए
  • 6 बजकर 10 मिनट कुछ सेकेंड पर एक नीचे आया
  • 6 बजकर 11 मिनट पर टिल्लू अंदर भागा बैरक में
  • 6 बजकर 11 मिनट से 6 बजकर 14 मिनट तक ताबड़तोड़ वार किए । इस दौरान टिल्लू को बैरक से नीचे कम्पाउंड तक लाया
  • बदमाशों ने  4 मिनट में हत्याकांड को अंजाम दिया
  • पोस्टमॉर्टम में ताजपुरिया के शरीर पर 96 वार थे 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement