Friday, April 26, 2024
Advertisement

छपरा से किडनैप किए गए RJD नेता सुनील राय को पुलिस ने छुड़ाया, 2 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस ने किडनैपिंग में शामिल दो अपराधियों की भी गिरफ्तारी की है। अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। सारण पुलिस एसआईटी की टीम ने आरजेडी नेता को सकुशल बरामद किया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 15, 2023 9:34 IST
 सुनील राय को पुलिस ने छुड़ाया- India TV Hindi
सुनील राय को पुलिस ने छुड़ाया

आरजेडी नेता सुनील राय की किडनैपिंग से जुड़ी बड़ी खबर आई है। किडनैपिंग मामले में छपरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। छपरा पुलिस ने आज बुधवार को अपहरित सुनीय राय को डोरीगंज थाना इलाके से सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर उन्हें छुड़ा लिया है। पुलिस ने इस कांड में शामिल दो अपराधियों की भी गिरफ्तारी की है। अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। सारण पुलिस एसआईटी की टीम ने आरजेडी नेता को सकुशल बरामद किया है।

देर रात तक चली पूछताछ

सारण पुलिस ने बताया, "आरजेडी नेता की किडनैपिंग मामले में मुफ्फसिल थाने में मामला दर्ज किया गया था। मामले में एसआईटी का गठन किया गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की गहनता से जांच कर छापेमारी की कार्रवाई की। मामले में मंगलवार देर शाम पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने अपहरण में प्रयोग की गई स्कॉर्पियो कार को बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ा था। उसके बाद देर रात तक चली पूछताछ के बाद अपराधी ने कई जानकारियां दीं और पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरजेडी नेता सुनील राय को सकुशल बरामद कर लिया। मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है और अन्य की तलाश जारी है।" 

क्या है पूरा मामला?

छपरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साढ़ा गांव स्थित आरजेडी नेता सुनील राय के दफ्तर से हथियार के दम पर उन्हें मंगलवार को किडनैप किया गया था। घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया था, जिसमें देखा जा सकता है कि हथियार और नकाब पहनकर पहुंचे बदमाश सुनील राय को जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जा रहे हैं। बता दें कि सुनील कुमार राय पूर्व में आरजेडी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें-

दिल्ली कूच से पहले मौलाना तौकीर रजा पर एक्शन, UP पुलिस ने किया नजरबंद

इजराइल में नेतन्याहू का विरोध जारी, जर्मनी और ब्रिटेन से की गई यात्रा रद्द करने की मांग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement