Monday, May 13, 2024
Advertisement

दिल्ली: इस सीजन में अब तक का सबसे ठंडा दिन रहा रविवार, आज भी चलेगी शीतलहर, बढ़ गई ठिठुरन

उत्तर पश्चिम की तरफ से आ रही बर्फीली हवा के कारण देश की राजधानी दिल्ली में शीतलहर जारी है। ठंड से बचने के लिए लोग हीटर और अलाव का सहारा ले रहे हैं।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: December 26, 2022 7:30 IST
ठंड से बचने के लिए आग तापते दिखे लोग  - India TV Hindi
Image Source : ANI ठंड से बचने के लिए आग तापते दिखे लोग

उत्तर पश्चिम की तरफ से आ रही बर्फीली हवा के कारण देश की राजधानी दिल्ली में शीतलहर जारी है। ठंड से बचने के लिए लोग हीटर और अलाव का सहारा ले रहे हैं। इससे पहले रविवार को भी दिल्ली के कई इलाकों में शीतलहर दर्ज की गई। न्यूनतम तापमान सामान्य से 5.3 डिग्री सेल्सियस कम था। रविवार इस सीजन में अब तक सबसे ठंडा दिन रहा। इससे ठिठुरन बढ़ गई। मौसम विभाग ने बताया था कि सोमवार को शीतलहर चलेगी। सुबह में घना कोहरा होगा। 

दिल्ली-NCR में घना कोहरा

दिल्ली में आज 26 दिसंबर को न्यूनतम तापमान 4 डिग्री मापा गया है। वहीं, अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। दिल्ली और एनसीआर में फिलहाल घना कोहरा छाया हुआ है। पालम और सफदरजंग पर सौ मीटर की विजिबिलिटी आंकी गई है। दिल्ली और एनसीआर के कई हिस्सों में विजिबिलिटी इससे भी कम हो सकती है। 

आज से दिल्ली में और बढ़ेगी ठंड

मौसम विभाग ने नॉर्थ इंडियन स्टेट्स में अगल पांच दिनों के लिए कोहरे की चेतावनी जारी की है। अगले 24 घंटों में पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ के कुछ इलाकों में घना कोहरा छाने की संभावना है। वहीं दिल्ली में आज से और ज्यादा ठंड बढ़ने की संभावना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement