Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली: जैतपुर में 24 साल की लड़की को 5 गोलियां मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, सामने आई हत्या की वजह

दिल्ली के जैतपुर में शुक्रवार को सनसनीखेज वारदात सामने आई थी। यहां 2 युवकों ने पूजा यादव नाम की लड़की को 5 गोलियां मारी थीं। इस हमले में पूजा की मौत हो गई थी और आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने इस मामले में फरीदाबाद के रहने वाले आरोपी रॉकी को गिरफ्तार किया था।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: October 28, 2023 16:18 IST
Jaitpur- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली पुलिस

जैतपुर: दिल्ली के जैतपुर इलाके में शुक्रवार (27 अक्टूबर) को हुए हत्याकांड से हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल 2 युवकों ने 24 साल की पूजा यादव नाम की लड़की को घर में घुसकर 5 गोलियां मारी थीं। इस घटना में पूजा की मौत हो गई थी और आरोपी फरार हो गए थे। 

आरोपी रॉकी गिरफ्तार 

इस मामले में पुलिस ने फरीदाबाद के रहने वाले आरोपी रॉकी को गिरफ्तार किया है। दरअसल रॉकी के भाई कृष्ण प्रधान और मृतक पूजा यादव रिलेशन में थे। लेकिन ये बात रॉकी को पसंद नहीं थी। इसीलिए उसने पूजा यादव को उसके घर में घुसकर 5 गोलियां मारीं।

रॉकी ने भागते हुए पूजा यादव के भाई पर भी 2 राउंड फायरिंग की लेकिन वो बच गया। मामले की जांच जारी है।

क्या है पूरा मामला?

27 अक्टूबर को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें एक कॉलर ने कहा कि एक चेहरा ढके हुए शख्स ने उसकी बहन पर गोली चलाई है। फोन करने वाले ने अपना परिचय मनोज कुमार (पुत्र- राम विष्णु यादव) के रूप में दिया। मनोज ने अपना पता जैतपुर एक्सटेंशन पार्ट 1-नई दिल्ली दिया। इसके बाद हॉस्पिटल से एक कॉल आई, जिसने पीड़ित को मृत घोषित कर दिया। 

इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची और फोन करने वाले मृतक के भाई से बात की। मृतक के भाई ने कहा कि उसकी बहन की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी । भाई गोली की आवाज सुनकर जब हमलावरों के पीछे भागा तो उन लोगों ने उस पर भी दो गोलियां चला दीं। हमलावर भागने में सफल रहे लेकिन उन्होंने बाइक को वहीं छोड़ दिया।

इसके बाद बाइक के इंजन के आधार पर हरियाणा के एक शख्स रॉकी के बारे में पता चला और जब स्थानीय पुलिस रॉकी के घर पहुंची तो वह फरार मिला। रॉकी के बड़े भाई कृष्ण प्रधान मौके पर मिले और वह जांच का हिस्सा बने । स्थानीय जांच में पता चला कि मृतक पूजा यादव और कृष्ण प्रधान के बीच अवैध संबंध बन गए थे। जिससे कृष्ण का छोटा भाई रॉकी नाराज था। इसीलिए उसने पूजा की हत्या कर दी। फिर पुलिस ने फरार चल रहे रॉकी का पता लगा लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

ये भी पढ़ें: 

जिस काम को बीजेपी ने कहा कि नहीं किया जा सकता, उसे हमने 2 घंटे में करके दिखाया- राहुल गांधी

कजाकिस्तान की कोयला खदान में भीषण आग, 21 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा लापता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement