Friday, May 03, 2024
Advertisement

VIDEO: बंगले पर 45 करोड़ खर्च करने के आरोपों के बीच CM केजरीवाल की मुश्किल बढ़ी, पत्नी ने इस दुकान से खरीदा था एक लाख का मंदिर

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हालही में केजरीवाल पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि एक महाराज का सच सामने आ गया है। केजरीवाल ने बंगले के रेनोवेशन पर 45 करोड़ खर्च किए हैं। इसमें पर्दे, टाइल्स, किचन की अपनी कहानी है। यें सब चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे हैं हम सुपीरियर क्वालिटी के हैं।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 27, 2023 17:59 IST
Arvind Kejriwal And Sunita Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE सीएम केजरीवाल और उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 'सादा जीवन-उच्च विचार' की छवि के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इस बीच उन पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने अपने बंगले के रेनोवेशन पर 45 करोड़ रुपए खर्च कर दिए। इसी बीच इंडिया टीवी के संवाददाता ने उस दुकान के मालिक सुभाष जेन से बात की है, जिसकी दुकान से सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने अपने घर के लिए एक मंदिर खरीदा था। दुकानदार के मुताबिक, इस मंदिर की कीमत एक लाख रुपए के आस-पास है। 

दुकान मालिक ने ये भी बताया कि सुनीता केजरीवाल के साथ एक कांट्रेक्टर भी आया था। घर में मंदिर लगवाने के लिए दुकान मालिक सुभाष जेन, केजरीवाल के घर गए थे। घर देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे एक भव्य घर का निर्माण चल रहा है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लगाए थे आरोप

हालही में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि एक महाराज का सच सामने आ गया है। केजरीवाल ने बंगले के रेनोवेशन पर 45 करोड़ खर्च किए हैं। इसमें पर्दे, टाइल्स, किचन की अपनी कहानी है। यें सब चिल्ला-चिल्ला कर कह रहे हैं हम सुपीरियर क्वालिटी के हैं। 

संबित पात्रा ने कहा कि एक-एक पर्दा 8 लाख रुपए का है और 23 पर्दे लगाए गए। ये वही अरविंद केजरीवाल हैं जो गले में मफलर पहनते थे। पुरानी कार में सफर करते थे। इनके नेता शपथ के दिन ऑटो में लटककर आए थे। पता नहीं वो वैगन आर कार कहां है, जिसमें बैठकर शपथ लेने आए थे। 1 करोड़ 15 लाख के मार्बल वियतनाम से मंगवाए गए थे। 4 करोड़ का प्री-फैब्रिकेटेड वुड लगाया गया है।

इससे पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक बयान में कहा था कि अरविंद केजरीवाल के बंगले के सौंदर्यीकरण पर 45 करोड़ खर्च किया गया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने यह खर्च उस समय किया, जब दिल्ली की जनता कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रही थी। (दिल्ली से पीयूष मिश्रा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

प्रयागराज: उमेश पाल मर्डर केस में अतीक अहमद के वकील पर शिकंजा कसा, कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

केदारनाथ यात्रा को लेकर बड़ी खबर, हिमपात को देखते हुए यात्रियों के लिए गाइडलाइन जारी, आप भी जानें 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement