Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ीं, LG ने CBI से केस दर्ज करने को कहा

इस संबंध में पहले ही सीबीआई में शिकायत दर्ज की जा चुकी है। अब तमाम तथ्यों के सामने आने के बाद FIR दर्ज करने के लिए कहा गया है।

Bhaskar Mishra Reported By: Bhaskar Mishra @mishrabhasker
Updated on: February 08, 2023 12:39 IST
मनीष सिसोदिया, डिप्टी सीएम, दिल्ली- India TV Hindi
Image Source : PTI मनीष सिसोदिया, डिप्टी सीएम, दिल्ली

नयी दिल्ली : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ गईं है। जहां एक ओर शराब घोटाले में सिसोदिया पर सीबीआई का शिकंजा कसता जा रहा है वहीं  एक और मामले में LG ने CBI से कहा कि मनीष सिसोदिया के ऊपर मुकदमा दर्ज किया जाय। यह मामला दिल्ली सरकार के द्वारा फीडबैक यूनिट के गठन में नियमों की अनदेखी और फीडबैक यूनिट  द्वारा किये गए कार्यों में भ्रष्टाचार के मामले का है।

इस संबंध में पहले ही सीबीआई में शिकायत दर्ज की जा चुकी है। अब तमाम तथ्यों के सामने आने के बाद FIR दर्ज करने के लिए कहा गया है। फीडबैक यूनिट के ऊपर 36 लाख के घपले का आरोप भी है। अब तक की जांच में घपले की बात सामने आ चुकी है। मनीष सिसोदिया के अलावा गोपाल मोहन के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने को कहा गया। गोपाल मोहन एन्टी करप्शन ब्यूरो में CM के एडवाइजर है।

ये भी पढ़ें- 

तुर्की और सीरिया में भूकंप से भीषण तबाही, करीब 8 हजार लोगों की मौत, तेजी से बढ़ रही मरने वालों की संख्या

भूकंप के झटकों से तीन मीटर खिसका तुर्की, मरनेवालों की तादाद और बढ़ने की आशंका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement