Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्राइवेट हॉस्पिटलों में कोरोना इलाज के नाम पर लूट? LG अनिल बैजल की अध्यक्षता में आज दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की मीटिंग

दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को रोकने के उपाय और मरीजों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। इसके मद्देनजर ही उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में आज 11 बजे दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की मीटिंग होने वाली है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 18, 2020 9:44 IST
Delhi LG Anil Baijal To Hold Meeting with Delhi Disaster Management Authority- India TV Hindi
Image Source : PTI Delhi LG Anil Baijal To Hold Meeting with Delhi Disaster Management Authority

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को रोकने के उपाय और मरीजों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए लगातार कदम उठाए जा रहे हैं। इसके मद्देनजर ही उपराज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में आज 11 बजे दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी की मीटिंग होने वाली है। इस मीटिंग में कई महत्वपूर्ण फैसला होने की उम्मीद है। इनमें प्राइवेट हॉस्पिटलों जहां कोरोना इलाज के नाम पर लूट मची हुई है, में रेट लिस्ट फिक्स करना शामिल है। 

Related Stories

इसके अलावा मेकशिफ्ट हॉस्पिटल, रेसिडेंसियल सोसाइटी में जहां आइसोलेशन बेड बनाये जा रहे हैं वहा पर ऑक्सीजन का इंजेताम करना और सिविल डिफेंस वालंटियर तैनात करना, आरडब्लूए को और अधिकार देना, ड्राइव थ्रू टेस्टिंग सेन्टर बढ़ाना इत्यादि शामिल हैं।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच उपराज्यपाल अनिल बैजल ने बुधवार को भी बैठक की। मीटिंग में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, मुख्य सचिव, स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

एलजी ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर विशेषज्ञ पैनल से पांच बिंदुओं पर सुझाव मांगा गया है। एलजी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पैनल इस महामारी से अधिक प्रभावी ढंग से लड़ने के लिए आवश्यक विशेषज्ञता प्रदान करेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement