1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली में लव जिहाद के नाम पर 17 साल की लड़की की हत्या? आरोपी फरार

दिल्ली में लव जिहाद के नाम पर 17 साल की लड़की की हत्या? आरोपी फरार

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में कल (शुक्रवार) शाम एक 17 साल की लड़की की उसी के घर में हथौड़े से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद घर में ताला लगाकर आरोपी फरार हो गया।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: February 20, 2021 21:18 IST
दिल्ली में लव जिहाद के नाम पर 17 साल की लड़की की हत्या? आरोपी फरार- India TV Hindi
Image Source : INFOPROMOTION.DELHIPOLICE.GOV.IN दिल्ली में लव जिहाद के नाम पर 17 साल की लड़की की हत्या? आरोपी फरार

नई दिल्ली। दिल्ली के बेगमपुर इलाके में कल (शुक्रवार) शाम एक 17 साल की लड़की की उसी के घर में हथौड़े से वार कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद घर में ताला लगाकर आरोपी फरार हो गया। आरोपी लड़का एक फैक्ट्री में काम करता है। लड़की का परिवार भी छोटा मोटा काम करता है। आरोपी लड़का और लड़की और उसका परिवार एक-दूसरे के जानकार हैं। आरोपी ने लड़की के सामने शादी का प्रपोज भी रखा था जिसे लड़की ने ठुकरा दिया था। आरोपी का नाम लइक खान बताया जा रहा है जो अभी फरार है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने कहा कि लाइक ने कथित तौर पर 17 वर्षीय लड़की के सिर पर हथौड़े से वार कर उसकी जान ले ली। यह हादसा उस समय हुआ, जब पीड़िता के परिजन बाजार से किराना सामान लाने गए थे। पुलिस के अनुसार, लड़की के माता-पिता अपनी बेटी को पास के अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रोहिणी के डीसीपी पी.के. मिश्रा ने कहा, "संदिग्ध और पीड़ित दोनों के परिवार बवाना में पड़ोसी थे। एक साल पहले लड़की का परिवार बेगमपुर में रहने लगा था। हमने लाइक को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया है।" पुलिस ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली में लव जिहाद के नाम पर 17 साल की लड़की की हत्या? आरोपी फरार News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X