Friday, April 26, 2024
Advertisement

केद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का AAP पर बड़ा हमला, कहा - 'केजरीवाल के इशारे पर सत्येंद जैन जेल से कर रहे वसूली का धंधा'

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि, केजरीवाल सरकार के इरादों का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक भ्रष्ट मंत्री पद पर बना हुआ है। और सीएम खुदको और अपने मंत्रियों कट्टर ईमानदार बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि, अधिकारी और अन्य कर्मचारी जो इस पूरे मामले में दोषी पाए गए, उनका जेल से ट्रांसफर कर दिया गया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: November 06, 2022 20:44 IST
केद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV केद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी

दिल्ली में MCD चुनावों के लिए चुनाव आयोग की घोषणा के बाद से पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टियां एक-दूसरे पर लगातार आरोप लगा रही हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी को सत्येंद जैन पर लगे आरोपों को लेकर एक बार फिर से घेरा है। दिल्ली बीजेपी की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने 'आप' पर हमला बोलते हुए कहा कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार को अंजाम देने की सारी सीमाएं पार कर चुके हैं। 

'जैन जेल में बंद, लेकिन भ्रष्टाचार करने से पीछे नहीं हट रहे'

मीनाक्षी लेखी ने आरोप लगाया कि, पिछले आठ सालों में केजरीवाल ने जो भी स्कीम बनाई, उसे स्कैम में तो बदला ही, लेकिन जब उनके मंत्री सत्येंद्र जैन जेल के अंदर बंद हुए तो वहां भी वे भ्रष्टाचार करने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा, "दिल्ली के उपराज्यपाल और केजरीवाल सरकार से हमारी मांग है कि सत्येंद्र जैन को किसी और जेल में ट्रांसफर किया जाए, जिससे गैर कानूनी ढंग से शुरू किए गए वसूली के धंधे को रोका जा सके।"

'दिल्ली में ऐसी सरकार जिसका हर विभाग भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ा हुआ'

भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि, केजरीवाल दूसरे राज्यों में जाकर दिल्ली की सच्चाई बताने की जगह झूठ का प्रचार करते हैं। आखिर वह बताते क्यों नहीं कि वे दिल्ली में एक ऐसी सरकार चला रहे हैं, जिसका हर विभाग भ्रष्टाचार के भेंट चढ़ा हुआ है। इतना ही नहीं, अगर केजरीवाल ने अपने आठ साल के कार्यकाल में दिल्ली में प्रचार के अलावा एक भी काम किया हो तो वह भी बताएं।

'जैन जेल में बंद होने के बावजूद फोन का इस्तेमाल कर रहे'

उन्होंने कहा कि जेल मंत्री होकर सत्येंद्र जैन उसी जेल में बंद है, जिस पर उनका अधिकार है और गैर कानूनी तरीके से अपनी मनमानी कर रहे हैं। वह जेल में बंद होने के बावजूद फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैन ने अगर महाठग सुकेश चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपये लिए हैं तो उसका जवाब केजरीवाल को देना चाहिए। केजरीवाल ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर से पैसा लेकर साबित कर दिया है कि वह महाठग हैं।

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement