Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम के पास बड़ा सड़क हादसा, ऑटो पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कंटेनर बगल में चल रहे ऑटो पर अचानक पलट गया। ऑटो में चालक और 3 लोग सवार थे, ये सभी लोग कंटेनर के नीचे दब गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने ऑटो को काटकर सभी लोगों को बाहर निकाला।

Sanjay Sah Reported by: Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: December 18, 2021 11:12 IST
दिल्ली के आईजीआई...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम के पास बड़ा सड़क हादसा, ऑटो पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

Highlights

  • दिल्ली के VIP इलाके में बड़ा सड़क हादसा
  • हादसे के बाद कंटेनर चालक फरार

नई दिल्ली: दिल्ली में आज तड़के इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कंटेनर ऑटो पर पलट गया जिसमें ऑटो ड्राइवर समेत 4 सवारियों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पुलिस को सुबह 6.50  बजे मिली। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, हादसे के बाद कंटेनर चालक फरार हो गया है। आईपी स्टेट थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कंटेनर बगल में चल रहे ऑटो पर अचानक  पलट गया। ऑटो में चालक और 3 लोग सवार थे, ये सभी लोग कंटेनर के नीचे दब गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने ऑटो को काटकर सभी लोगों को बाहर निकाला। हादसे के बाद कंटेनर का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आईपी स्टेट थाने में मामला दर्ज कर लिया है और फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस मृतकों की पहचान कराने की भी कोशिश में जुटी हुई है। हादसे की वजह कंटेनर का तेज रफ्तार होना हो सकता है जिसकी पुलिस अभी जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement