Monday, April 29, 2024
Advertisement

Delhi News: दिल्ली में 'ऑपरेशन लोटस' को लेकर AAP हुई अलर्ट, केजरीवाल ने बुलाई विधायक दल की बैठक

Delhi News: आम आदमी पार्टी ने गुरुवार सुबह 11 बजे आप विधायक दल की बैठक भी बुलाई गई है। यह बैठक सीएम केजरीवाल के आवास पर होगी। इस पूरे मामले को आप की राजनीतिक मामलों की समिति ने बेहद गंभीर माना है।

Written By : Sanjay Sah Edited By : Khushbu Rawal Updated on: August 25, 2022 6:13 IST
Arvind Kejriwal and Manish Sisodia- India TV Hindi
Image Source : PTI Arvind Kejriwal and Manish Sisodia

Highlights

  • AAP विधायकों को दिए जा रहे हैं 20 करोड़ के ऑफर- संजय सिंह
  • सीएम आवास पर गुरुवार सुबह 11 बजे AAP विधायक दल की बैठक

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों को बीजेपी द्वारा 20 करोड़ का ऑफर देने के मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज अपने आवास पर पार्टी के राजनीतिक मामलों की समिति (PAC) की बैठक की। इस बैठक में विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। पूरे मामले को लेकर बैठक में सर्वसम्मति से एक निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करके मनीष सिसोदिया पर झूठा केस बनाया है। उनके घर गलत तरीके से छापा मारा गया। सीबीआई को मनीष सिसोदिया के पास से कोई भी बेनामी संपत्ति का ब्यौरा नहीं मिला। इसके बाद उन्हें पार्टी में आने का ऑफर दिया गया।

उन्होंने कहा भाजपा हमारे विधायकों को 20 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है, आखिर इतना पैसा उनके पास कहां से आया है। संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री दूसरों की सरकार गिराने की बजाय लोगों की समस्या सुलझाने में ध्यान दें।

केजरीवाल के आवास पर होगी AAP विधायक दल की बैठक

संजय सिंह ने बताया कि उनकी सरकार पूरी तरह स्थिर है और कोई विधायक नहीं टूटने वाला है। पूरे मामले को लेकर गुरुवार को सुबह 11 बजे आप विधायक दल की बैठक भी बुलाई गई है। यह बैठक सीएम केजरीवाल के आवास पर होगी। इस पूरे मामले को आप की राजनीतिक मामलों की समिति ने बेहद गंभीर माना है। अरविंद केजरीवाल ने भी सुबह कहा कि ये मामला गंभीर है। स्तिथि का जायजा लिया जा रहा है और बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की गई।

'AAP विधायकों को दिए जा रहे हैं 20 करोड़ के ऑफर'
आम आदमी पार्टी विधायकों की खरीद फरोख्त को लेकर आक्रामक होती नजर आ रही है। गौरतलब है कि सीबीआई जांच में फंसे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी आरोप लगाया था कि जब बीजेपी उन्हें खरीदने में असफल हो गई तो उनके विधायकों को 20 करोड़ के ऑफर दिए जा रहे हैं। आज संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह दावा किया कि बीजेपी उनके विधायकों को तोड़कर उनकी सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। विधायकों को पैसों का लालच दिया जा रहा है। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि अगर और विधायकों को लेकर आओगे तो और ज्यादा पैसे मिलेंगे।

'झूठे आरोप लगाने के बदले केजरीवाल नाम का खुलासा करें'
वहीं भाजपा के संबित पात्रा ने भी आम आदमी पार्टी पर पलटवार करते हुए कहा है, कि आप विधायकों को कोई ऑफर नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाने के बदले अरविंद केजरीवाल नाम का खुलासा करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement