Friday, March 29, 2024
Advertisement

Delhi News: दिल्ली में सिक्किम पुलिस के जवान ने साथियों पर की फायरिंग, 3 की मौत

Delhi News: रोहिणी इलाके के हैदरपुर प्लांट में सिक्किम पुलिस के जवान ने अपने तीन साथियों को गोली मार दी है। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई और तीसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Shailendra Tiwari Updated on: July 18, 2022 18:55 IST
Representational image- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Representational image

Highlights

  • दोपहर करीब 3 बजे आरोपी ने आरोपी ने मारी गोली
  • आरोपी सिक्किम पुलिस में लांस नायक पद पर है तैनात
  • आपसी विवाद को लेकर मारी गोली

Delhi News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में सिक्किम पुलिस के एक जवान ने अपने साथी जवानों पर फायरिंग की है। जिसमें दो जवानों की मौके मौत हो गई है और एक अन्य साथी गंभीर घायल हो गया था, जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया । पुलिस ने गोली चलाने वाले जवान को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है।

ये सिक्किम पुलिस के जवान रोहिणी में हैदरपुर वाटर प्लांट की सुरक्षा में तैनात थे। किसी बात को लेकर जवान ने अपने साथियों पर फायरिंग कर दी है। गोली लगने से दो जवानों की मौके पर मौत हो गई और तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई थी। घायल को अम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच चल रही है। फिलहाल आपसी झगड़े की वजह साफ नहीं हुई है।


पुलिस को आई थी PCR कॉल

पुलिस की जानकारी के मुताबिक हैदरपुर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में फायरिंग को लेकर पीएस केएनके मार्ग पर पीसीआर कॉल आई थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पूछताछ में पता चला कि सिक्किम पुलिस के 3 जवानों को गोली मारी गई हैं, जिनमें से 2 की मौके पर ही मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसे बीएसए अस्पताल में एडमिट किया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

पुलिस ने आगे बताया कि आज दोपहर करीब 3 बजे आरोपी ने हैदरपुर वाटर ट्रीटमेंट प्लांट बैरक में अपने साथियों को गोली मार दी। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि आरोपी का नाम प्रबीन राय है वह सिक्किम पुलिस में लांस नायक पद पर तैनात है।

पुलिस ने बताया कि गोली लगने से पिंटो नामग्याल भूटिया और इंद्र लाल छेत्री सीटी की मौके पर मौत हो गई जबकि धनहंग सुब्बा सीटी को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान धनहंग ने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक पिंटो नामग्याल भूटिया कमांडर थे और वे 2012 बैच के थे जबकि इंद्र लाल छेत्री सीटी और धनहंग सुब्बा सीटी 2013 बैच के जवान थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement