Friday, April 26, 2024
Advertisement

'रानी-सपना की गहरी दोस्ती, शराब का ऐसा नशा और फिर'... दिल्ली पुलिस लाइंस मर्डर केस में बड़ा खुलासा

दिल्ली सिविल लाइंस में एक महिला, रानी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें बताया गया है कि सहेली, सपना ने शराब के नशे में हुए झगड़े के बाद हत्या कर दी।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Kajal Kumari Updated on: May 30, 2023 22:31 IST
delhi civil lines murder case- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली सिविल लाइंस मर्डर केस में बड़ा खुलासा

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। दो दिनों में एक नाबालिग लड़की और फिर एक महिला की हत्या होने से हड़कंप मचा है। पहली हत्या शाहबाद डेयरी में रविवार की रात हुई थी जिसमें एक नाबालिग लड़की की एक युवक ने चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी। इसके अगले ही दिन सोमवार को फिर दिल्ली सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में एक महिला का शव उसके घर की छत पर खून से लथपथ पड़ा मिला था। इस हत्या में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है।

शुरुआत में दिल्ली पुलिस ने मृतका का नाम मनीष छेत्री बताया था, लेकिन अब पुलिस ने साफ किया कि मरने वाली लड़की की पहचान 35 साल की रानी के रूप में हुई है। उत्तरी दिल्ली के डीसीपी सागर कालसी के मुताबिक सुबह 7 बजे जानकारी मिली कि 35 साल की रानी का शव मजनूं का टीला इलाके में एक घर की छत पर पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव के पास 36 साल की सपना नाम की महिला खड़ी थी, जिसने बताया कि शव रानी का है, रानी का शव लहूलुहान था।पुलिस की पूछताछ में सपना ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

पुलिस ने किया खुलासा

डीसीपी नार्थ, सागर सिंह कलसी ने बताया कि आज दिनांक 30.05.23 को प्रात: 7 बजे थाना सिविल लाइंस में एक पीसीआर प्राप्त हुई, जिसमें मकान.नं. 68/401, अरुणा नगर, मजनू का टीला, सिविल लाइंस दिल्ली में एक सपना नाम की महिला, जिसकी उम्र 36 साल थी,उस काशव,मौके पर मिला और रानी के रूप में पहचानी जाने वाली एक महिला का शव भी खून से लथपथ पड़ा मिला।

एफएसएल टीम और क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया। आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। लगातार पूछताछ के दौरान सपना टूट गई और उसने उपरोक्त अपराध करना स्वीकार कर लिया।

रानी (35 वर्ष) और सपना (36 वर्ष) किराए के मकान अर्थात एच.एन.ओ. 68/401, अरुणा नगर, मजनू का टीला में रहती थीं। रानी गुड़गांव में एक ब्यूटी पार्लर की दुकान पर काम करती थी और सपना पार्टियों में वेटर/डेकोरेटर का काम करती थी। सपना तलाकशुदा हैं और उनकी एक बेटी भी है।

कल रात यानि 29.5.23 को नेहा के घर अरुणा नगर (मजनू का टीला) में सपना, रानी, ​​एक नेहा (मनीषा छेत्री), एक तेनजिन और 4-5 अन्य लोगों ने रात करीब 1 बजे तक पार्टी/डिनर किया, जिसमें सपना शराब पीने को लेकर रानी और रानी में कहासुनी हो गई।

फिर सपना और रानी अपने किराए के कमरे में वापस आ गईं और शराब पीने लगीं। लगभग 4:30 बजे, उनके बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया और दोनों के बीच हाथापाई भी हुई।रानी ने सपना के हाल ही में मृतक पिता को गाली देने पर उकसाने के कारण रानी को रसोई के चाकू से छाती पर वार कर दिया, जिसके बाद रानी ने तुरंत दम तोड़ दिया। आगे की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल की दिलेरी जान आप भी कहेंगे-भाई, जांबाज हो तो ऐसा, देखें वीडियो

दिल्ली-NCR में मौसम मेहरबान, आंधी के साथ हुई तेज बारिश, इन 10 राज्यों के लिए चेतावनी जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement