Friday, April 19, 2024
Advertisement

पुलिस ने बार पर मारा छापा, 15 लड़कियों सहित 40 लोग गिरफ्तार

रविवार को दिल्ली पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने पर 40 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: July 20, 2020 11:19 IST
Bar Raid- India TV Hindi
Bar Raid

लॉकडाउन के दौरान भी राजधानी दिल्ली में बियर बार का धंधा बदस्तूर जारी है। इस बीच रविवार को दिल्ली पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने पर 40 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 25 लड़के हैं और 15 लड़कियां हैं। पुलिस ने एक बार मालिक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से शराब बीयर की बोतलें और हुक्के बरामद किए हैं।  

बता दें कि यह मामला पश्चिम विहार इलाके का है। पुलिस ने एक सूचना के आधार पर पश्चिम विहार इलाके में क्रॉस रोड कैफे पर पेट्रोलिंग के दौरान छापा मारा। पुलिस ने बार का मालिक तन्मय सिंघल को गिरफ्तार किया है जो अपने बार में 40 लोगों को शराब बीयर और हुक्का परोस रहा था। 

बताया जा रहा है कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि इलाके के एक बार में बीयर के साथ हुक्का भी परोसा जा रहा है। यहां पर बड़ी संख्या में लड़के और लड़कियां पहुंच रहे हैं। छापा मारने गई पुलिस ने मौके से शराब हुक्का और बीयर की बोतलें जब्त कर ली है और मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में 25 लड़के हैं और 15 लड़कियां हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement