Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली: स्पेशल स्टाफ में तैनात ACP के बेटे की हत्या, अब तक बरामद नहीं हुआ शव, एक आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली में स्पेशल स्टाफ में तैनात एसीपी के बेटे की हत्या से जुड़ी खबर में अपडेट सामने आया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और दूसरे की तलाश जारी है। हालांकि शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 27, 2024 7:02 IST
Delhi Police- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ में तैनात एसीपी के बेटे की हत्या

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ में तैनात एसीपी के बेटे की 23 जनवरी को उसके 2 दोस्तों ने हत्या कर दी थी। लेकिन अब तक शव बरामद नहीं किया जा सका है। मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों दोस्तों ने ACP के बेटे को हरियाणा की मुनक नहर में धक्का दे दिया था। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

क्या है पूरा मामला?

बाहरी उत्तरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ में तैनात एसीपी के बेटे की 23 जनवरी को हत्या हो गई थी। 2 दोस्तों ने उसे हरियाणा की मुनक नहर में धक्का दे दिया था। शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने अभिषेक नाम के एक आरोपी को नरेला से गिरफ्तार कर लिया है और विकास नाम के दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है। पुलिस ने धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूत नष्ट करना) के तहत एफआईआर दर्ज की है। ये जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, ACP के बेटे का नाम लक्ष्य चौहान था और उसकी उम्र 26 साल थी। लक्ष्य पेशे से वकील था और अपने दोस्तों के साथ एक शादी में शामिल होने गया था। लेकिन वह शादी से वापस लौटकर नहीं आया। कहा जा रहा है कि ये हत्या कर्जदारी की वजह से हुई है, जिसमें दोस्त ही लक्ष्य की जान के दुश्मन बन गए। 

लक्ष्य और उसके दोस्त जब शादी से लौटते समय पानीपत में रुके तो लक्ष्य नहर के पास खड़ा था। इसी दौरान उसके दोस्तों ने उसे नहर में धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। लक्ष्य के शव की तलाश जारी है।

ये भी पढ़ें: 

मराठा आंदोलन पर सरकार से बनी बात, आज आंदोलन समाप्त करेंगे जरांगे; जानें अबतक के अपडेट

महाराष्ट्र सरकार का मराठा आरक्षण को लेकर बड़ा फैसला, सीएम शिंदे ने मान ली जरांगे पाटिल की मुख्य मांग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement