Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

दिल्ली में अगले 20 दिन तक बंद रहेगा ये फ्लाईओवर, घर से निकलने से पहले जान लें जरूरी बातें

दिल्ली में रहने वाले लोगों को अगले कुछ दिनों तक ट्रैफिक जाम की समस्या से दो-चार होना पड़ सकता है। दरअसल, अगले 20 दिनों के लिए रिंग रोड के नारायण फ्लाईओवर को बंद करने का फैसला लिया गया है। ऐसे में बाहर निकलने से पहले कुछ जरूरी बातें यहां जान लें।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: April 29, 2024 21:54 IST
अगले 20 दिन तक बंद रहेगा नारायण फ्लाईओवर।- India TV Hindi
Image Source : PTI अगले 20 दिन तक बंद रहेगा नारायण फ्लाईओवर।

नई दिल्ली: अगर आप भी दिल्ली में रहते हैं तो अब कुछ दिनों के लिए आपको भी इन रास्तों से बचकर चलना होगा, क्योंकि दिल्ली में ट्रैफिक कुछ दिनों के लिए बदलने वाला है। हम बात कर रहे हैं दिल्ली के नारायण फ्लाईओवर की। दरअसल, दिल्ली का नारायण फ्लाईओवर अगले 20 दिनों के लिए बंद रहेगा। इसे लेकर ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। वहीं लोगों से यह भी अपील की गई है कि अगले 20 दिनों तक यात्रा के लिए वैकल्पिक मार्गों को चुनें। बताया जा रहा है कि मरम्मत के काम की वजह से फिलहाल नारायण फ्लाईओवर पर यातायात को बंद किया गया है, जिसे काम पूरा होने के बाद दोबारा खोल दिया जाएगा।

मरम्मत के काम के लिए लिया फैसला

दरअसल, दिल्ली में रिंग रोड के नारायण फ्लाईओवर पर काफी ज्यादा गाड़ियों का आना-जाना होता है। दिल्ली के काफी सारे लोग इस फ्लाईओवर का प्रयोग करते हैं। ऐसे में फ्लाईओवर बंद होने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ सकता है। बताया जा रहा है कि फ्लाईओवर पर मरम्मत का काम होना है, जिस वजह से इसे बंद किया जा रहा है। फ्लाईओवर पर मरम्मत का काम होने में 20 दिन तक का समय लग सकता है। इन 20 दिनों तक लोगों को अन्य मार्गों का ही विकल्प चुनना पड़ेगा। 

एक मई से बंद रहेगा फ्लाईओवर

फ्लाईओवर बंद होने की वजह से राजा गार्डन से धौला कुआं पर ट्रैफिक लगने की संभावना रहेगी। वहीं ट्रैफिक पुलिस की मानें तो फ्लाईओवर बंद होने की वजह से कुछ रास्तों पर लोगों को ट्रैफिक का सामना करना पड़ सकता है। फिलहाल फ्लाईओवर को 1 मई से बंद किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, पीडब्ल्यूडी ने नारायण फ्लाईओवर पर मरम्मत के काम के लिए ट्रैफिक पुलिस से परमिशन मांगी थी। वहीं पीडब्ल्यूडी ने बताया है कि फ्लाईओवर पर तीन जगह के जोड़ की मरम्मत का काम किया जाना है, जो कि बेहद जरूरी है। पीडब्ल्यूडी ने बताया है फिलहाल दिल्ली कैंट से राजा गार्डन तक के हिस्से को बंद रखने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें- 

इस्तीफे के बाद लवली का छलका दर्द, बोले- "पद से इस्तीफा दिया पार्टी से नहीं"; AAP को लेकर कही ये बात

तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मिलीं सुनीता और आतिशी, जानें क्या बात हुई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement