Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली में गैंगवार का सामने आया VIDEO, देखें घर के बाहर बैठे युवकों पर कैसे हुई अंधाधुंध फायरिंग

दिल्ली के जाफराबाद में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग का CCTV सामने आया है। इस फायरिंग में 4 लोगों को गोली लगी थी।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Malaika Imam Published on: June 06, 2023 11:20 IST
 जाफराबाद फायरिंग का सीसीटीवी- India TV Hindi
जाफराबाद फायरिंग का सीसीटीवी

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के जाफराबाद का CCTV सामने आया है, जिसमें बदमाश अंधाधुंध फायरिंग करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ये दो गैंग के बीच गैंगवार है, जिसमें गोलियां चलीं। फायरिंग कल सोमवार को हुई थी। इस फायरिंग में 4 लोगों को गोली लगी थी। सोमवार रात 9 बजे जाफराबाद की गली नंबर- 38 में फायरिंग हुई थी। 

जीटीबी अस्पताल में चल रहा इलाज

इस फायरिंग में समीर खोपड़, अब्दुल हुसैन, अरबाज और हमजा घायल हुए थे। समीर, अरबाज और हमजा तीनों का पुराना अपराधिक रिकॉर्ड है। अभी इनका इलाज जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। जाफराबाद गली नंबर- 38 में अरबाज और उसका भाई अपने दोस्तों के साथ घर के बाहर बैठे थे, तभी बदमाशों ने उन पर फायरिंग की।

जेल से छूटकर बाहर आया था अरबाज

बताया जा रहा है कि अरबाज दो दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था। अरबाज के अलावा हमला, अब्दुल हुसैन और समीर खोपड़ को गोली गली है। पुलिस के मुताबिक, अरबाज और समीर खोपड़ को कमर में गोली लगी है। अब्दुल हुसैन की जांघ में गोली लगी है, जबकि हमजा के सीने में गोली लगी है। बता दें कि नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में पहले भी इस तरह के गैंगवार का CCTV कई बार सामने आ चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement