1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. बुर्केवाली महिला ने की दनादन फायरिंग, दिल्ली के जाफराबाद का मामला

बुर्केवाली महिला ने की दनादन फायरिंग, दिल्ली के जाफराबाद का मामला

जिस समय महिला फायरिंग कर रही थी उस समय वहां से कई बच्चे और लोग भी गुजर रहे थे। वीडियो में साफ दिख रहा था कि एक व्यक्ति उस महिला को रोकने की कोशिश भी कर रहा था और बाद में वही व्यक्ति उस महिला को बाइक बैठाकर वहां से फरार हो गया।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: November 24, 2020 12:42 IST
- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  वीडियो 18 नवंबर का है और बुर्के में गोलियां चलाने वाली महिला का नाम नुसरत है

नई दिल्ली। दिल्ली के जाफरावाद से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है जिसमें बुर्का पहने एक महिला दनादन गोलिया चलाते हुए दिखाई दी है। महिला खुद को नासिर नाम के गैंगस्टर की बहन बता रही थी और उसने एक दुकान के शटर पर दनादन गोलिया चलाई, महिला ने एक के बाद एक शटर पर 4 फायर किए और बाद में वहां से चली गई।

जिस समय महिला फायरिंग कर रही थी उस समय वहां से कई बच्चे और लोग भी गुजर रहे थे। वीडियो में साफ दिख रहा था कि एक व्यक्ति उस महिला को रोकने की कोशिश भी कर रहा था और बाद में वही व्यक्ति उस महिला को बाइक बैठाकर वहां से फरार हो गया। 

हालांकि मामला पुलिस के पास पहुंचने के बाद उस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक महिला का वीडियो 18 नवंबर का है और बुर्के में गोलियां चलाने वाली महिला का नाम नुसरत है। पुलिस के मुताबिक गोलियां चलाने वाली नुसरत एक महिला को धमकाने के इरादे से आई थी और धमकाने के चक्कर में ही उसने गोलियां चलाई हैं। पुलिस के मुताबिक नुसरत जिस महिला को धमकाने के लिए आई थी उस महिला ने नुसरत के घरेलू नौकर का फोन गिरवी रखकर उसे पैसे उधार दिए थे लेकिन बाद में जब वह फोन मांगने पहुंचा तो उसने फोन वापस देने से मना कर दिया। पुलिस के मुताबिक अपने घरेलू नौकर के साथ हुई इस घटना के बाद ही नुसरत उस महिला को धमकाने के लिए वहां गई और उसकी दुकान पर दनादन गोलियां चला दी।  

पुलिस के मुताबिक महिला खुद को नासिर गैंग के सरगना नासिर की बहन बता रही है लेकिन महिला का नासिर गैंग से कोई संबंध नहीं है। पुलिस के मुताबिक महिला को अपनी बाइक पर बैठाकर जो व्यक्ति वारदात वाली जगह से ले गया था उसका नाम इरफान है और वह नुसरत का करीबी है तथा फिलहाल फरार चल रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बुर्केवाली महिला ने की दनादन फायरिंग, दिल्ली के जाफराबाद का मामला News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment