Monday, April 29, 2024
Advertisement

गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, डीसीपी को भी किया चैलेंज

शनिवार देर रात एक बजकर 37 मिनट पर एक ईमेल मिला, जिसमें लिखा है, 'आपकी दिल्ली पुलिस और आईपीएस अधिकारी श्वेता (पुलिस कमिश्नर) कुछ नहीं उखाड़ सकतीं।.

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: November 28, 2021 14:20 IST
गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, डीसीपी को सेंट्रल को भी किया चैलेंज- India TV Hindi
Image Source : PTI गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, डीसीपी को सेंट्रल को भी किया चैलेंज

Highlights

  • शनिवार देर रात एक बजकर 37 मिनट पर एक ईमेल मिला
  • मंगलवार औैर बुधवार को भी इसी प्रकार की धमकियां मिली थीं।

नई दिल्ली: पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को एक बार फिर आईएसआईएस कश्मीर ने धमकी दी है। देर रात 1 बजकर 57 मिनट पर उन्हें ई-मेल के जरिए धमकी दी गई है। इस धमकी में कहा गया कि डीसीपी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट श्वेता चौहान को चैलेंज करते हुए कहा गया है कि वह भी कुछ नहीं कर पाएंगी। गंभीर को isiskashmir@yahoo.comसे शनिवार देर रात एक बजकर 37 मिनट पर एक ईमेल मिला, जिसमें लिखा है, 'आपकी दिल्ली पुलिस और आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) की अधिकारी श्वेता (पुलिस कमिश्नर) कुछ नहीं उखाड़ सकतीं। हमारे जासूस पुलिस में भी हैं। आपके बारे में पूरी जानकारी मिल रही है।’ गंभीर को मंगलवार औैर बुधवार को भी इसी प्रकार की धमकियां मिली थीं। 

 गंभीर के निजी सचिव गौतम अरोड़ा द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, सांसद को मंगलवार रात नौ बजकर 32 मिनट पर उनके आधिकारिक ई-मेल आईडी पर जान से मारने की पहली धमकी दी गई। यह ई-मेल कथित रूप से आईएसआईएस कश्मीर ने भेजा था, जिसमें लिखा था, ‘‘हम आपको और आपके परिवार को जान से मार देंगे।’’ पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा था, ‘‘शिकायत मिलने के बाद, जिला पुलिस ने गंभीर की निजी सुरक्षा और उनके राजेंद्र नगर इलाके में स्थित आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।’’ 

गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, डीसीपी को सेंट्रल को भी किया चैलेंज

Image Source : ATUL BHATIA, INDIA TV
गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली जान से मारने की धमकी, डीसीपी को सेंट्रल को भी किया चैलेंज

पुलिस ने बताया कि पुलिस उपायुक्त को फोन पर जानकारी दी गई कि गंभीर को बुधवार दोपहर दो बजकर 32 मिनट पर इसी ई-मेल आईडी से दूसरी बार धमकी दी गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि दूसरे ई-मेल में गंभीर के आवास का एक वीडियो भी संलग्न था। 

इनपुट-भाषा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement