Monday, April 29, 2024
Advertisement

शादी से एक दिन पहले जिम ट्रेनर की हुई हत्या, आधी रात पुलिस को मिली सूचना

दक्षिणी दिल्ली में एक जिम ट्रेनर की उसकी शादी से एक दिन पहले हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान 29 वर्षीय गौरव सिंघल के रूप में हुई है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 07, 2024 21:30 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली में हत्या की एक और वारदात सामने आई है। यहां एक युवक की शादी से एक दिन पहले उसकी हत्या कर दी गई। 29 वर्षीय युवक की पहचान गौरव सिंघल के रूप में हुई है, जो जिम ट्रेनर था। शादी से एक दिन पहले गौरव की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस ने घटना की जानकारी दी। 

धारदार हथियार से हत्या

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिम ट्रेनर गौरव सिंघल की बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात को दक्षिणी दिल्ली के देवली एक्सटेंशन इलाके में उनके घर पर कथित तौर पर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि रात 12.30 बजे राजू पार्क इलाके में एक हत्या के संबंध में पुलिस नियंत्रण कक्ष (PCR) में कॉल प्राप्त हुई। अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद सिंघल के परिवार के सदस्य उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

आज होनी थी शादी

पुलिस ने कहा कि हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है। मृतक सिंघल का विवाह समारोह गुरुवार को निर्धारित था। अधिकारी ने कहा, ''हमने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स शवगृह में रखवा दिया है।'' उन्होंने कहा कि मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढे़ं-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement