Sunday, May 12, 2024
Advertisement

दिल्लीवालों के लिए जरूरी खबर, 50 दिनों के लिए सरिता विहार फ्लाईओवर बंद, ट्रैफिक एडवाइजारी जारी, जानें वजह

फ्लाईओवर की मरम्मत का काम 7 जून से लोक निर्माण विभाग यानी PWD द्वारा शुरू हो रहा है। ऐसे में फ्लाईओवर को यातायात के आवागमन के लिए बंद कर दिया जाएगा।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Rituraj Tripathi Published on: June 06, 2023 22:34 IST
Sarita Vihar- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC/PTI सरिता विहार फ्लाईओवर

नई दिल्ली: दिल्ली में रहने वाले लोगों के लिए एक जरूरी खबर है। 50 दिनों के लिए सरिता विहार फ्लाईओवर को बंद कर दिया गया है। अगर आप फ्लाईओवर से यात्रा करने का प्लान बना रहे हैं तो ठहर जाइए, क्योंकि 7 जून से इसकी मरम्मत का काम शुरू होने वाला है। इसके लिए ट्रैफिक एडवाइजरी भी जारी कर दी गई है। एडवाइजरी में बताया गया है कि ये मार्ग 50 दिनों के लिए यात्रियों के आवागमन के लिए बंद रहेगा। 

ट्रैफिक एडवाइजरी में क्या कहा गया है?

इसमें बताया गया है कि लोक निर्माण विभाग यानी PWD द्वारा फ्लाईओवर की मरम्मत का काम 7 जून से शुरू हो रहा है। ऐसे में फ्लाईओवर को यातायात के आवागमन के लिए बंद कर दिया जाएगा। अन्य परिवहन मार्ग पहले की तरह चलते रहेंगे। मरम्मत का काम 4 चरणों में होगा, जिसमें पहले और दूसरे चरण में आश्रम से बदरपुर की ओर जाने वाले फ्लाईओवर के हिस्से का काम होगा, वहीं तीसरे और चौथे चरण में बदरपुर से आश्रम की ओर जाने वाले हिस्से की मरम्मत की जाएगी।  

ट्रैफिक एडवाइजरी के मुताबिक, फ्लाईओवर का काम होने की वजह से सड़कों पर वाहनों की संख्या बढ़ सकती है। इसलिए रेलवे स्टेशन, बस अड्डा और एयरपोर्ट जाने वाले यात्री निश्चित समय लेकर अपने घर से निकलें। पहला और दूसरा चरण 7 जून से 1 जुलाई, तीसरा और चौथा तरण 2 जुलाई से 26 जुलाई तक चलाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 

अतीक अहमद के गुर्गे अभी तक एक्टिव! बेटे अली को जेल भिजवाने वाले जीशान को सता रहा हत्या का डर

ओडिशा ट्रेन हादसा: बेटे को मुर्दाघर से निकालकर पिता ने दी नई जिंदगी, सब कह रहे थे- वो मर चुका है

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement