Sunday, May 05, 2024
Advertisement

मस्जिद में 10 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक हुआ गिरफ्तार

मौजपुर की एक मस्जिद में 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में मोहम्मद अरमान नाम के शख्स के खिलाफ जाफराबाद पुलिस स्टेशन में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Pankaj Yadav Published on: November 11, 2022 12:48 IST
मस्जिद में 10 साल की बच्ची से हुई छेड़छाड़।- India TV Hindi
मस्जिद में 10 साल की बच्ची से हुई छेड़छाड़।

पूर्वी दिल्ली के मौजपुर इलाके से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक मस्जिद में 10 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला जाफराबाद के मौजपुर का बताया जा रहा है। जहां एक बच्ची रोज ट्यूशन पढ़ने के बाद आरोपी के पास तालिम लेने आती थी। आरोपी का नाम मोहम्मद अरमान है। आरोपी अरमान कुछ दिन पहले ही किसी जगह से यहां मस्जिद में पढ़ाने आया था। पुलिस के मुताबिक, 9 नवंबर को मौजपुर की एक मस्जिद में 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने के आरोप में मोहम्मद अरमान नाम के शख्स के खिलाफ जाफराबाद पुलिस स्टेशन में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है। 

कुछ दिन पहले नेबसराय में 8 साल का बच्ची को युवक ने अगवा कर किया था छेड़छाड़

कुछ दिन पहले दिल्ली के नेब सराय में एक युवक ने ट्यूशन से घर लौट रही 8 साल की बच्ची का अपहरण कर छेड़छाड़ की थी। आरोपी बच्ची और उसकी सहेली को बीच सड़क से उठाकर अपने घर ले गया था। जिसके बाद बच्ची ने मां को पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस और महिला आयोग को मामले की शिकायत दी गई। पीड़ित बच्ची के बयान पर नेब सराय थाना पुलिस ने अपहरण और छेड़छाड़ और पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।  पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने परिवार के साथ संगम विहार इलाके में रहती थी। पीड़ित बच्ची ने पुलिस को बताया था कि वह अपनी दो सहेलियों के साथ ट्यूशन गई थी। जहां से लौटते हुए आरोपित अमित कुमार उन्हें मिला। वह उनके घर के पास ही रहता है। अमित ने उन्हें रोका और कहने लगा कि वह उन्हें 10 रुपए देगा अगर दोनों बच्ची उसके साथ चलेंगी। पीड़िता की सहेली अपने घर जाने लगी तो आरोपित ने दो बच्चियों को उठाया और अपने घर ले गया। आरोपित ने घर में ले जाकर बच्चियों के साथ वारदात को अंजाम देने लगा तो बच्चियों ने शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद बच्चियों ने आरोपित के बारे में अपने स्वजन को बताने को कहा और किसी तरह आरोपित के घर से भाग कर अपने घर पहुंची।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement