Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

दिल्ली के सिटीजन नर्सिंग केयर होम में लगी भीषण आग, दो महिलाएं जिंदा जलीं

Delhi: दिल्ली के एक सिटीजन नर्सिंग केयर होम में आज सुबह भयानक आग लग गई। जिसमें दो लोगों की जलने से मौत हो गई है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर स्थिति पर काबू पाया।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Shailendra Tiwari Updated on: January 01, 2023 10:49 IST
सिटीजन नर्सिंग केयर होम में लगी भीषण आग- India TV Hindi
Image Source : ANI सिटीजन नर्सिंग केयर होम में लगी भीषण आग

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक सिटीजन नर्सिंग केयर होम में भीषण आग लग गई है। आग की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है। फायर डिपार्टमेंट के अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पा लिया है। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने 6 लोगों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला है।

सेकेंड और थर्ड फ्लोर पर लगी आग 

मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह 5.14 मिनट पर फायर ब्रिगेड को सूचना मिली थी, ग्रेटर कैलाश II के ई ब्लॉक स्थितस्थित अनंतारा केयर होम सिटीजन नर्सिंग होम के सेकेंड और थर्ड फ्लोर पर सुबह आग लग गई है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने पहुंची। करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया और स्थिति को नियंत्रण में किया।घंटों की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया

Image Source : ANI
घंटों की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया

2 महिलाएं जलीं जिंदा

दक्षिणी दिल्ली पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने बताया कि ग्रेटर कैलाश  II के एक सीनियर सिटीजन केयर होम में आग लगने से दो महिलाओं की मौत हो गई। हम सीनियर सिटीजन केयर होम  की वैधता (केयर होम की एनओसी) की जांच कर रहे हैं। साथ ही आग लगने के कारणों का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

दिल्ली फायर सर्विस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के ग्रेटर कैलाश II में सीनियर सिटीजन केयर होम में आग लग गई है। इस हादसे में 2 लोगों की जलने से मौत हो गई है। फायर डिपार्टमेंट के मुताबिक, रविवार सुबह 5 बजकर 14 मिनट पर उन्हें आग लगने की सूचना मिली। आग पर अब काबू पा लिया गया है। बता दें कि जानकारी के मुताबिक, आग बुझाने में 4 फायर टेंडर्स को लगाया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement