Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

दिल्ली में हिट एंड रन का हैरान कर देने वाला Video आया सामने, लड़की पर चढ़ाई कार

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा रहा है कि स्कूटी पर एक शख्स और लड़की सवार थे। पीछे से कार आती है और उन्हें रौदते हुए चली जाती है। लड़की को कार घसीटकर कुछ दूर भी ले जाती है।

Reported By : Kumar Sonu Written By : Mangal Yadav Updated on: April 11, 2024 9:44 IST
दिल्ली के नंद नगरी में लड़की पर चढ़ाई कार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के नंद नगरी में लड़की पर चढ़ाई कार

नई दिल्लीः दिल्ली में हिट एंड रन का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। नंद नगरी इलाके में बाइक के पीछे बैठी लड़की पर एक शख्स ने कार को चढ़ा दी। कार के नीचे आने से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना 9 अप्रैल की बताई जा रही है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार चालक ने जानबूझकर लड़की पर गाड़ी चढ़ा दी।

बाइक को रौंदकर फरार हो गया युवक 

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा रहा है कि स्कूटी पर एक शख्स और लड़की सवार थे। पीछे से कार आती है और उन्हें रौदते हुए चली जाती है। लड़की को कार घसीटकर कुछ दूर भी ले जाती है। आस-पास के लोग जब तक इकट्ठा होते कार चालक फरार हो गया। पुलिस ने सीसीटीबी के आधार पर आरोपी सनी रावल को गिरफ्तार कर उसकी कार जब्त कर ली है।

गाजियाबाद में काम करती है लड़की

लड़की का नाम अबीबा बताया जा रहा है कि जोकि गाजियाबाद में एक आरओ की दुकान में काम करती है। लड़की की तरफ से इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वाहन चोरी का आरोपी भी गिरफ्तार

वहीं, दिल्ली पुलिस ने वाहन चोरी के 30 मामलों में कथित तौर पर शामिल एक दंपति को गिरफ्तार किया है। पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त विचित्र वीर ने बताया कि आरोपियों की पहचान पहाड़गंज इलाके के निवासी मनिंदर कौर (23) और प्रशांत (25) के रूप में हुई है। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि पांच अप्रैल को एक दोपहिया वाहन की चोरी के संबंध में विकासपुरी पुलिस थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement