1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. बेहद मामूली बात पर पड़ोसियों में विवाद, एक की मौत, 5 घायल

बेहद मामूली बात पर पड़ोसियों में विवाद, एक की मौत, 5 घायल

मृतक की मां ने बताया कि प्रियंका का परिवार उनके बगल के मकान में दो माह पहले किराए पर रहने आया। वो अक्सर रात को आपस मे झगड़ते थे। कल रात भी बहुत तेज-तेज आवाज में गंदी-गंदी गालियां दी रहे थे जिसको लेकर उनके बेटे मुकेश ने उन्हें टोका था,उन्हें क्या पता था ये सभी मिलकर बेटे की हत्या की कर डालेंगे।

Sanjay Sah Sanjay Sah @sanjaysah_india
Published on: March 09, 2021 8:19 IST
man killed in clashes between two neighbours बेहद मामूली बात पर पड़ोसियों में विवाद, एक की मौत, 5 घा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेहद मामूली बात पर पड़ोसियों में विवाद, एक की मौत, 5 घायल

नई दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के राजौरी गार्डन इलाके के रघुबीर नगर में सोमवार रात करीब 11.30 बजे दो पड़ोसियों में जबरदस्त विवाद हो गया। ये विवाद जल्द ही खूनी संघर्ष में बदल गया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें- CISCE ने 10वीं व 12वीं की परीक्षा के कार्यक्रम में बदलाव किए

मृतक की मां ने बताया कि प्रियंका का परिवार उनके बगल के मकान में दो माह पहले किराए पर रहने आया। वो अक्सर रात को आपस मे झगड़ते थे। कल रात भी बहुत तेज-तेज आवाज में गंदी-गंदी गालियां दी रहे थे जिसको लेकर उनके बेटे मुकेश ने उन्हें टोका था,उन्हें क्या पता था ये सभी मिलकर बेटे की हत्या की कर डालेंगे। मृतक रूपेश के तीन छोटे छोटे बच्चे है। रूपेश पुराने कपड़ो का कारोबार करता था। उसकी मौत के बाद पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

पढ़ें- मध्य प्रदेश: छात्रों के लिए अच्छी खबर! फीस न देने पर परीक्षा से वंचित नहीं किया जा सकेगा

इस विवाद में मुकेश माथुर, राज बहादुर, इंद्रवती, सुजाता और राजवीर घायल हुए हैं। मृतक रूपेश के भाई के भाई मुकेश ने बताया कि सोमवार रात करीब 11.30 बजे हो रहे गाली गलौज का मुकेश ने विरोध किया और कूड़ा फेंकने के लिए चला गया। तभी प्रियंका का पति नीचे उतरा और मुकेश के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी, जिसपर मुकेश ने भी उसके साथ मारपीट कर दी। थोड़ी ही देर में 15 से 20 लोग लाठी डंडे लिए मौके पर पहुंच गए और मुकेश के पूरे परिवार पर हमला बोल दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इलाके में लगे सीसीटवी कैमरों की मदद से बाकी आरोपियों की पहचान की जा रही है। 

पढ़ें- Board Exams: महाराष्ट्र में 23 अप्रैल से 12वीं और 29 अप्रैल से 10वीं के बोर्ड एग्जाम शुरू होंगे

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बेहद मामूली बात पर पड़ोसियों में विवाद, एक की मौत, 5 घायल News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X