Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Delhi Firing News: दिल्ली के संगम विहार में शख्स को गोलियों से भूना, वारदात सीसीटीवी में कैद

दिल्ली के संगम विहार इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक 50 साल के शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी। ये दिल दहला देने वाली घटना रविवार की है जब हकीम सिंह उर्फ कल्लू नाम के व्यक्ति के ऊपर करीब नौ से दस बदमाशों ने बेरहमी से फायरिंग कर दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 11, 2022 16:25 IST
Man shot dead in Delhi's Sangam Vihar - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Man shot dead in Delhi's Sangam Vihar 

Highlights

  • दिल्ली के संगम विहार इलाके की घटना
  • 50 साल के शख्स को गोली मारकर हत्या
  • नौ से दस बदमाशों ने बेरहमी से फायरिंग

नई दिल्ली: दिल्ली के संगम विहार इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक 50 साल के शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी। ये दिल दहला देने वाली घटना रविवार की है जब हकीम सिंह उर्फ कल्लू नाम के व्यक्ति के ऊपर करीब नौ से दस बदमाशों ने बेरहमी से फायरिंग कर दी। हत्या की ये पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई।

हालांकि गोली लगने के बाद हकीम सिंह को पास के ही बत्रा अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने वहां दम तोड़ दिया। पुलिस ने दावा किया है कि हत्या के पीछे आपसी रंजिश हो सकती है। सोनू नाम के एक चश्मदीद ने खुलासा किया कि कुछ दिनों पहले कल्लू और उसके परिवार के सदस्यों का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। लिहाजा बदला लेने के लिए, उन्होंने कल्लू पर हमला किया और उसकी हत्या कर दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement