Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Manish Sisodia: "कल मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी होगी", CBI के समन के बाद AAP विधायक आतिशी का BJP पर वार

Manish Sisodia: आबकारी घोटाला मामले में सीबीआई ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कल (17 अक्टूबर) 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया है। समन के बाद आप विधायक आतिशी मार्लेना ने प्रेस कांफ्रेंस कर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि CBI कल उन्हें गिरफ्तार कर लेगी क्योंकि मामला गुजरात चुनाव का है।

Reported By : Shrutika Written By : Pankaj Yadav Published on: October 16, 2022 16:54 IST
Atishi Marlena- India TV Hindi
Atishi Marlena

Highlights

  • CBI ने मनीष सिसोदिया भेजा नोटिस
  • कल 11 बजे CBI मुख्यालय बुलाया गया
  • आबकारी घोटाले में सिसोदिया से होगी पूछताछ

Manish Sisodia: आबकारी घोटाले में CBI ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सोमवार को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मनीष सिसोदिया को समन मिलने के बाद आप विधायक आतिशी मार्लेना ने प्रेस कांफ्रेंस कर BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि सिसोदिया को CBI ने नोटिस भेजा है और उन्हें सोमवार (17 अक्टूबर) को CBI के मुख्यालय बुलाया गया है। सिसोदिया मुख्यालय जाएंगे और CBI का पूरा सहयोग करेंगे। हो सकता कि उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाए। आतिशी ने BJP से सवाल करते हुए कहा "भाजपा एक्साइज पॉलिसी में घोटाला का आरोप लगा रही है, मैं बीजेपी से पूछना चाहती हूं कि अगर हमने घोटाला किया है तो घोटाले का एक सबूत हमारे सामने लाकर रख दो।

सिसोदिया के घर CBI ने रेड मारी लेकिन एक रुपए का भी भ्रष्टाचार नहीं मिला -आतिशी

आतिशी मार्लेना ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मनीष सिसोदिया के घर पर 14 घंटे सीबीआई (CBI) की रेड कराई गई, लेकिन कुछ नहीं निकला। उनके लॉकर की तलाशी ली गई उसमें भी कुछ नहीं मिला। उनके गांव में भी उन्हें कुछ नहीं मिला है। CBI को वहां क्या मिला यह बताने को तैयार नहीं है और बताएगी भी कैसे क्योंकि वहां कुछ मिला ही नहीं है। मनीष सिसोदिया के खिलाफ, 200 से ज्यादा अफसर ED और CBI ने लगा दिए लेकिन एक रूपए के भ्रष्टाचार का सबूत नहीं मिला। 

गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा सिसोदिया के खिलाफ रच रही साजिश

आतिशी मार्लेना ने BJP के आरोप को झूठा बताते हुए कहा कि मनीष सिसोदिया को परेशान किया जा रहा है और हम सबको पता है कि कल उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। ये मामला घोटाले का नहीं बल्कि गुजरात चुनाव का है। गुजरात में आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता को भाजपा पचा नहीं पा रही है। वहां के लोगों को यह दिख रहा है कि इस विधानसभा चुनाव में भाजपा को सीधे टक्कर आम आदमी पार्टी ही दे रही है। अब बीजेपी चाहती है की किसी भी तरीके से मनीष सिसौदिया को प्रचार करने से रोका जाए। मैं भाजपा को कहना चाहती हूं की बीजेपी किसे परेशान कर रही है, जिसने पूरे साल दिल्ली के बच्चो को अच्छी शिक्षा देने के लिए लगा दिए।

सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोली आतिशी

जब मनीष सिसोदिया के घर छापा पड़ना था, हमने खुद ही बताया था, आज भी हमें उन्हीं विश्वसनीय सूत्रों से सूचना मिली है की कल पूछताछ खत्म होने के बाद CBI उन्हें कस्टडी में लेगी क्योंकि गुजरात चुनाव है। मैं BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से पूछना चाहती हूं कि जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से आप के नेताओं पर केस किए जा रहे हैं। अगर हमारे खिलाफ उन्हें एक भी सबूत मिला है तो देश की जनता के सामने रखें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement