1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. न्‍यूज
  5. गुस्‍सैल दिल्‍ली: कार से बाइक टच होने पर गोलियों से भूना, युवक की मौके पर मौत

गुस्‍सैल दिल्‍ली: कार से बाइक टच होने पर गोलियों से भूना, युवक की मौके पर मौत

रविवार रात दिल्ली के पांडव नगर थाना क्षेत्र में दो लोगों ने एक युवक की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसकी बाइक उनकी कार से टच कर दी थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 10, 2018 11:35 IST
Delhi- India TV
Delhi

रविवार की रात गुस्‍सैल दिल्‍लीवालों का एक और चेहरा नजर आया। रविवार रात दिल्‍ली के पांडव नगर थाना क्षेत्र में दो लोगों ने एक युवक की इसलिए हत्‍या कर दी क्‍योंकि उसकी बाइक उनकी कार से टच कर दी थी। पहले झड़प हुई, फिर विवाद बढ़ा और इसके बाद कार सवार दो लोगों ने उसे ताबड़तोड़ गोलियां मार दीं। अब पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है। 

यह रोड रेज का मामला पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके का है। जिसमे योगेश नाम का एक 20 वर्षीय युवक अपनी बाइक से रविवार देर रात पांडव नगर के 24 seven स्टोर पर कुछ लेने जा रहा था। तभी उसकी बाइक एक i20 कार से टच कर गई। जिसके बाद i20 कार में सवार दो युवकों से योगेश की हल्की झड़प हुई। झड़प के बाद योगेश स्टोर के अंदर चला गया। लेकिन थोड़ी देर बाद जब योगेश स्टोर से बाहर आया तब दोनो युवको से योगेश की फिर से झड़प हो गई। 

इस झड़प में उन दोनो युवको ने योगेश के ऊपर तबातोड़ फायरिंग कर दी। जिसमे  योगेश की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक योगेश चिल्ला गांव का रहने वाला था और उसका भाई पास के ही कुकरेजा हॉस्पिटल में भर्ती था और योगेश वहीं से इस स्टोर में आया था। फिलहाल योगेश की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस स्टोर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment