Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरा, हादसे में 8 लोग घायल

राजधानी दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरने से 8 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा स्टेडियम के गेट नंबर 2 के पास हुआ है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : India TV News Desk Updated on: February 17, 2024 14:50 IST
दिल्ली के जवाहरलाल...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पंडाल गिरा

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के गेट नंबर 2 के पास पंडाल गिर गया है। पंडाल गिरने से कई लोगों के दबे होने की खबर है। मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक हादसे में 8 लोग घायल हो गए हैं।

गेट नंबर दो पर लगा पंडाल गिरा

जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के अंदर एक कार्यक्रम का आयोजन होना था। इसी सिलसिले में एक बड़ा पंडाल गेट नंबर दो पर लगाया गया था। 11 बजे के करीब अचानक पूरा पंडाल नीचे आ गिरा और पंडाल के नीचे जो लोग भी थे, वे दब गए थे। तुरंत इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम मौके पर राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक हादसे में करीब 8 लोग घायल हुए हैं जिन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। इस बीच घटनास्थल पर सर्च ऑपरेशन जारी है। पंडाल से  घायलों को निकाला जा रहा है। घटनास्थल पर 20 से ज्यादा एंबुलेंस मौजूद है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घायलों में ज्यादातर मजदूर हैं। अधिकारी ने बताया, ''स्टेडियम के द्वार संख्या दो के समीप शादी के लिए पंडाल खड़ा किया जा रहा था। घायलों को उपचार के लिए एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है।'' उन्होंने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनास्थल पर पुलिस, दमकल सेवा कर्मी और एंबुलेंस मौजूद है। 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement