Monday, May 13, 2024
Advertisement

राघव चड्ढा संग नजर आईं परिणीति चोपड़ा तो राज्यसभा में जगदीप धनखड़ ने ली चुटकी, जानें क्या कहा

सभापति जब चड्ढा के नोटिस का विषय पढ़ चुके तो आप सदस्य ने कुछ कहना चाहा, इस पर धनखड़ ने उन्हें मीठी झिड़की देते हुए कहा, आपने सोशल मीडिया में पहले से ही काफी स्पेस ले रखी है। आज आपको चुप रहना चाहिए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: March 24, 2023 14:58 IST
राघव चड्ढा संग परिणीति चोपड़ा - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राघव चड्ढा संग परिणीति चोपड़ा

आम आदमी पार्टी (AAP) के युवा सदस्य राघव चड्ढा के सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने का प्रभाव शुक्रवार राज्यसभा में दिखा और सभापति जगदीप धनखड़ ने उनके नाम का जिक्र मुस्कुराते हुए किया। सभापति ने कहा कि सोशल मीडिया में आज उनकी काफी चर्चा है। उच्च सदन में सभापति की ओर से यह प्रतिक्रिया उस समय आई जब वह नियम 267 के तहत नोटिस देने वाले सदस्यों के नाम और उनके नोटिस के विषय की जानकारी सदन को दे रहे थे। 

सभापति के मुंह पर बरसस ही मुस्कान आ गई

इसी क्रम में जब राघव चड्ढा का नाम आया तो धनखड़ के मुंह पर बरसस ही मुस्कान आ गई। चड्ढा ने भगोड़े मुहुल चोकसी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस वापस लेने के संबंध में इंटरपोल के समक्ष मजबूती से पक्ष रखने में सरकार की विफलता पर चर्चा कराने का नोटिस दिया था। सभापति जब चड्ढा के नोटिस का विषय पढ़ चुके तो आप सदस्य ने कुछ कहना चाहा। इस पर धनखड़ ने उन्हें मीठी झिड़की देते हुए कहा, "आपने सोशल मीडिया में पहले से ही काफी स्पेस ले रखी है। आज आपको चुप रहना चाहिए।" 

मानहानि केस में सजा के बाद राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म, लोकसभा से हुई विदाई

पिछले कुछ घंटे में दो बार एक साथ देखा गया 

मालूम हो कि राघव चड्ढा और फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को पिछले कुछ घंटों में दो बार एक साथ देखा गया और इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जा रहे हैं। इस बारे में ना तो चड्ढा और ना ही चोपड़ा की ओर से कोई आधिकारिक स्पष्टीकरण आया है। राघव चड्ढा 34 साल के हैं। वे राज्यसभा के  सबसे युवा सदस्य हैं। कांग्रेस के इमरान प्रतापगढ़ी उम्र में उनसे एक साल बड़े हैं। 

नई पेंशन नीति पर बनेगी विचार कमेटी, विपक्ष के हंगामे के बीच लोकसभा में वित्त बिल हुआ पेश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement