Monday, April 29, 2024
Advertisement

जेल में छापा पड़ते ही फूट-फूट कर रोने लगा महाठग सुकेश चंद्रशेखर, लग्जरी सामान बरामद; देखें वीडियो

जैसे ही जेलर दीपक शर्मा और जय सिंह ने छापा मारा उसके चेहरे की हवाइयां उड़ गईं। सुकेश जेलर के सामने फूट-फूटकर रोने लगा। जेल में उसकी सेल से लग्जरी सामान बरामद हुए हैं।

Kumar Sonu Reported By: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: February 23, 2023 14:47 IST
सुकेश चंद्रशेखर- India TV Hindi
Image Source : PTI सुकेश चंद्रशेखर

नयी दिल्ली:  महाठग सुकेश चंद्रशेखर कल तक जेल की सलाखों के पीछे रहकर ठगी को अंजाम देता था और अय्याशी करता था वहीं अब उसके हालात ऐसे हैं कि जेल में छापा पड़ते ही वह फूट-फूटकर रोने लगा। दिल्ली के मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर की सेल पर जेल प्रशासन की ओर से छापा मारा गया।  जैसे ही जेलर दीपक शर्मा और जय सिंह ने छापा मारा उसके चेहरे की हवाइयां उड़ गईं। सुकेश जेलर के सामने फूट-फूटकर रोने लगा। जेल में उसकी सेल से लग्जरी सामान बरामद हुए हैं।

सुकेश के चेहरे का रंग उड़ा

वहीं जेल में सुकेश ने कीमती कपड़े पहन रखे थे। छापे के दौरान  उसके सेल से डेढ़ लाख रुपये की चप्पल और 80 हजार रुपये के दो जींस बरामद हुए। जेल में मारे गए छापे के दौरान वह हक्काबक्का रह गया। शायद उसे छापे की उम्मीद नहीं रही होगी। जैसे ही जेलर सीआरपीएफ की टीम के साथ सुकेश के सामने आए उसके चेहरे का रंग उड़ गया।

200 करोड़ की ठगी के आरोप में हुई थी गिरफ्तारी

सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ की ठगी और धोखाधड़ी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उसे तिहाड़ जेल में बंद किया गया था लेकिन तिहाड़ जेल में सुकेश ने अधिकारियों को रिश्वत देकर अय्याशी का अड्डा बना लिया था। जेल में उसे बॉलिवुड की अभिनेत्रियां तक मिलने के लिए जाती थीं। उसने कई बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से नए रिश्ते बनाए। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हाल में सुकेश के खिलाफ तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी। 

ये भी पढ़ें

IMD Alert: कहीं धूप से बढ़ेगी गर्मी, कहीं बारिश-बर्फबारी की चेतावनी, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

कंगाल पाकिस्तान में बुरे हालात, अब मंत्रियों की कटेगी सैलरी, खुद भरना होगा बिजली-पानी और फोन का बिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement