Monday, May 06, 2024
Advertisement

दिल्ली: वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने दो सगे भाईयों को नोच-नोचकर मार डाला, दहशत में लोग

दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने दो भाईयों, जिनकी उम्र सात साल और पांच साल थी दोनों को नोच-नोचकर मार डाला। दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: March 12, 2023 20:38 IST
stray dogs killed siblings- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में कुत्तों ने दो बच्चों को मार डाला

दिल्ली:  वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने दो बच्चों की जान ले ली, जिससे उस इलाके के लोग दहशत में हैं। रविवार को यह रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें वसंत कुंज इलाके में सात और पांच साल के दो सगे भाइयों को आवारा कुत्तों ने नोच-नोचकर मार डाला। दिल्ली पुलिस ने इसकी पुष्टि की और बताया है कि वसंत कुंज क्षेत्र में 2 अलग-अलग घटनाओं में आवारा कुत्तों के हमले में 7 और 5 साल की उम्र के 2 भाईयों की कथित तौर पर मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि पहले 7 साल का बच्चा 10 मार्च को लापता हो गया था और उसका शव बाद में जानवरों के काटने जैसी चोटों के साथ बरामद किया गया था।

पुलिस ने बताया कि, 12 मार्च को, उसी बच्चे के  5 वर्षीय भाई पर आवारा कुत्तों ने कथित रूप से उस समय हमला किया जब वह शौच के लिए गया था। उसके चचेरे भाई ने उसे घायल पड़ा पाया, जो आवारा पशुओं से घिरा हुआ था। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरो ने उसे  मृत घोषित कर दिया। मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक बच्चों के शरीर पर कुत्तों के काटने के बहुत सारे निशान पाए गए हैं। घटना सामने आने के बाद इलाके में आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए दिल्ली नगर निगम की गाड़ियां पंहुची हैं। बच्चों के परिवार वालों का आरोप है कि पहले बच्चे की मौत के बाद निगम की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई थी और अब लापरवाही के कारण दूसरे बच्चे की भी जान चली गई है।

बता दें कि आवारा कुत्तों के काटने की घटना काफी बढ़ती जा रही हैं। इस बीच कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसमें कुत्तों ने बच्चों को नोच-नोचकर मार डाला है।

ये भी पढ़ें:
यूपी नगर निकाय चुनाव: 'हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ', नारे के साथ मैदान में उतरेगी आम आदमी पार्टी

दिल्ली: सतीश कौशिक की हत्या हुई है, मेरे पति ने 15 करोड़ के लिए मार डाला-महिला का दावा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement