Saturday, April 20, 2024
Advertisement

श्रद्धा की हत्या के 5 दिन बाद ही आफताब ने बना ली थी दूसरी गर्लफ्रेंड, जहां रखता था लाश के टुकड़े, वहीं बिताईं रातें

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब इस तरह से व्यवहार कर रहा था, जैसे कुछ हुआ ही ना हो। उसने हत्या के 5 दिन बाद ही दूसरी गर्लफ्रेंड बना ली थी और उस गर्लफ्रेंड के साथ वह उसी फ्लैट में रातें बिताता था, जहां श्रद्धा की लाश के टुकड़े रखे थे।

Reported By : Jatin Sharma Edited By : Rituraj Tripathi Published on: February 08, 2023 11:44 IST
Shraddha murder case- India TV Hindi
Image Source : FILE आफताब और श्रद्धा

नई दिल्ली: श्रद्धा हत्याकांड को लेकर एक बार फिर चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। श्रद्धा हत्याकांड की चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने जो खुलासे किए हैं, वो हैरान करने वाले हैं। इसके मुताबिक, 18 मई को श्रद्धा की हत्या करने के बाद 24 मई को आफताब बंबल ऐप के जरिए दूसरी लड़की से कांटेक्ट में आया था और जल्द ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। वो लड़की पहली बार आफताब के छतरपुर फ्लैट में 25 जून को आई थी, और उस समय श्रद्धा की लाश के टुकड़े फ्लैट में ही थे।

श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने दूसरी लड़की के साथ बिताईं रातें

25 जून के बाद वो लड़की आफताब के फ्लैट में लगातार आती थी, यहां तक कि उस लड़की ने कई रातें उस फ्लैट में आफताब के साथ बिताई थीं। आफताब ने पुलिस को बताया कि जब वो लड़की फ्लैट में आती थी तो आफताब फ्रिज से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े निकालकर किचन के निचले कैबिनेट में रख देता था और फ्रिज को पूरी तरह साफ कर देता था।

जब वो लड़की फ्लैट से चली जाती थी तो आफताब दोबारा श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े (जिसमें श्रद्धा का सिर भी था) किचन से निकालकर फ्रिज में रख देता था और इस तरह उस लड़की को फ्लैट के अंदर रखी लाश के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पहली बार जब वो लड़की घर पर आई थी तो श्रद्धा की हत्या के बाद उसके हाथ से चांदी की अंगूठी निकालकर 

आफताब ने उस लड़की को गिफ्ट में दी थी। बाद में वो अंगूठी पुलिस ने उस लड़की से बरामद भी कर ली थीं। आफताब ने श्रद्धा का मोबाइल फोन, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड सब कुछ मुंबई में भयंदर की खाड़ी में फेंक दिया था क्योंकि आफताब जानता था की वो खाड़ी बेहद गहरी है।

ये भी पढ़ें- 

सीरिया में भूकंप से मची तबाही देखी तो पिघल गया उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का दिल, शोक संदेश में कही ये बात

तुर्की और सीरिया में भूकंप से भीषण तबाही, करीब 8 हजार लोगों की मौत, तेजी से बढ़ रही मरने वालों की संख्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement