Thursday, March 28, 2024
Advertisement

तिहाड़ जेल भेजा जाएगा श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब, अभी तक था महरौली थाने में

आफताब कितना शातिर है, इसका अंदाज़ा ऐसे लगाइए कि जब उसका पॉलीग्राफ टेस्ट शुरू हुआ तो वो खुद को बिल्कुल सामान्य दिखाने की कोशिश कर रहा था। आफताब की बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल नॉर्मल थी। हावभाव ऐसा था जैसे कुछ किया ही नहीं।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: November 26, 2022 16:27 IST
श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस की हिरासत में आरोपी आफताब - India TV Hindi
Image Source : FILE श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस की हिरासत में आरोपी आफताब

श्रद्धा हत्याकांड में पकड़ा गया आरोपी आफताब आज तिहाड़ जेल भेज दिया जायेगा। दिल्ली पुलिस ने आज शनिवार को अम्बेडकर अस्पताल से ही उसे स्पेशल कोर्ट के सामने पेश किया। जहां कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया। जिसके बाद अब दिल्ली पुलिस उसे तिहाड़ जेल भेजेगी। 

14 दिन की रिमांड के बाद जेल जाएगा

आफताब की 14 दिन की रिमांड आज शनिवार को पूरी हो गई, जिसके बाद कोर्ट ने अब उसे तिहाड़ जेल भेजने का आदेश दिया है। सूत्रों ने बताया कि जेल से ही फिर जरुरत के हिसाब से अधूरे रह गए पॉलीग्राफ टेस्ट को पूरा करने और इसके बाद नार्को टेस्ट कराने के लिए लाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, बीते दो दिनों के सेशन में आफताब से जो भी सवाल किए गए हैं इनके दिए गए जवाबों का एफएसएल एक्सपर्ट एक-दो दिनों में एनालिसिस कर पुलिस को बताएंगे। इसके बाद यह साफ हो सकेगा कि किस बात में कितनी सचाई है। 

गौरतलब है कि श्रद्धा और आफताब 2018 में डेटिंग ऐप 'बंबल' के जरिए मिले थे। वह 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे। 18 मई को आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। 18 दिनों तक वह श्रद्धा के शरीर के अंगों को अलग-अलग स्थानों पर फेंकता रहा। आफताब अमेरिकी क्राइम शो 'डेक्सटर' से प्रेरित था, जो एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो दोहरी जिंदगी जीता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement