Monday, April 29, 2024
Advertisement

सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा दावा, कहा - 'मैं और जैकलीन सीरियस रिलेशनशिप में थे, नोरा इससे जलती थी, उसके सभी आरोप मनगढ़ंत'

सुकेश ने पत्र में लिखा है कि मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था पर वो स्टॉक में नही थी इसलिए मैंने उसे BMW की S सीरीज कार गिफ्ट दी जो नोरा ने लंबे वक्त तक अपने पास रखी।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: January 21, 2023 16:43 IST
सुकेश चंद्रशेखर - India TV Hindi
Image Source : FILE सुकेश चंद्रशेखर

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का लिखा हुआ एक और खत सामने आया है। इस ख़त में सुकेश ने जैकलीन का बचाव करते हुए कहा है कि नोरा फतेही ने जो आरोप जैकलीन पर लगाए हैं वे सब मनगढ़ंत हैं। इसके साथ ही सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ED के सामने और EOW के सामने नोरा ने अलग अलग बयान दिए हैं, जिससे साबित होता है वो अपने दिमाग से कहानी बना रही है।

'जैकलीन से जलती थी नोरा फतेही' 

सुकेश ने दावा किया है कि नोरा फतेही हमेशा से जैकलीन से जलती थी। सुकेश ने कहा कि नोरा जैकलीन को लेकर मेरा ब्रेनवाश करती थी। उसने कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन से अलग होकर उसे डेट करूं। सुकेश ने दावा किया कि नोरा उसे दिनभर में कम से कम 10 बार कॉल करती थी और मेरे फोन न उठाने तक वह लगातार फोन करती ही रहती थी।

'नोरा को मैंने गिफ्ट की BMW कार' 

सुकेश ने पत्र में दावा किया है कि नोरा फतेही की कार न लेने की बात झूठ है। सुकेश ने दावा किया कि नोरा जब मुझ से मिली थी तब उसके पास महंगी कार नहीं थी, लेकिन मैंने और उसने मिलकर एक लक्जरी कार सिलेक्ट की जिसका स्क्रीन शॉट्स ED के पास है। सुकेश ने पत्र में लिखा है कि मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था पर वो स्टॉक में नही थी इसलिए मैंने उसे BMW की S सीरीज कार गिफ्ट दी जो नोरा ने लंबे वक्त तक अपने पास रखी।

'नोरा फतेही को मैंने 2 करोड़ के गिफ्ट दिए' 

सूकेश ने अपने खत में दावा किया की मैं और जैकलीन फर्नांडिस सीरियस रिलेशनशिप में थे और मैं नोरा को इग्नोर करता था। सुकेश ने खत में दावा किया कि नोरा ने अपने बेस्टफ्रेंड को किसी म्यूजिक कंपनी में जॉब दिलाने में मैंने मदद की थी और नोरा मुझे मंहगे बैग और ज्वेलरी की पिक्चर भेजती थी जो मैंने उसे गिफ्ट्स दिए हैं। सुकेश ने दावा किया कि नोरा उनका अभी तक इस्तेमाल कर रही है। सुकेश ने दावा किया कि नोरा को मैने लगभग 2 करोड़ के गिफ्ट्स दिए इसलिए वो उनका बिल नही दिखा सकती क्योंकि वह सब चीजें उसने कभी खरीदी ही नहीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement