Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मसाज वीडियो पर सिसोदिया ने दी ऐसी सफाई, तेजिंदर बग्गा ने अपने फ़िजियोथेरिप्सिट से कर ली लड़ाई

सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर सिसोदिया ने सफाई दी, जिसपर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक वीडियो जारी कर तंज कसा है।

Swayam Prakash Written By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: November 19, 2022 14:16 IST
बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा

दिल्ली में MCD चुनाव होने वाले हैं लेकिन उससे पहले केजरीवाल के जेल मंत्री जो तिहाड़ जेल में बंद हैं, उनका जेल के अंदर से मसाज वाला वीडियो सामने आया है। इसके बाद दिल्ली की सियासत में भूचाल आ गया है। सत्येंद्र जैन के फुट मसाज, हेड मसाज कराते वीडियो सामने आने के बाद AAP और BJP में महाभारत छिड़ गई है। जैसे ही वीडियो सामने आई, दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इसपर सफाई दी। सिसोदिया की सफाई पर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक वीडियो पोस्ट किया और सिसोदिया के तर्कों को व्यंग के रूप में जवाब दिया।

"मेरे फ़िजियोथेरिप्सिट ने मुझे मसाज नहीं दी"

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें कहा, "आज मनीष सिसोदिया जी का वीडियो आने के बाद, मेरे फ़िजियोथेरिप्सिट से मेरी लड़ाई हो गई। क्योंकि मुझे भी वही बीमारी है जो सत्येंद्र जैन को है। यानी कि स्पाइनल इंजरी।" वीडियो में अपनी बेल्ट और मसाजर मशीन दिखाते हुए बग्गा ने कहा, "लेकिन आजतक मेरे फ़िजियोथेरिप्सिट ने मेरी स्पाइनल इंजरी के लिए ना मुझे कभी हेड मसाज दी और ना ही फुट मसाज दी। 

"मनीष सिसोदिया हरीशचंद्र की औलाद"
तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपने वीडियो में आगे कहा, "आज मैंने उनको (फ़िजियोथेरिप्सिट) फोन करके कहा कि आप आजतक मुझे धोखा देते रहे हैं। आज मनीष सिसोदिया ने आपकी पोल खोल दी है। तो उन्होंने कहा नहीं सर, स्पाइनल इंजरी के लिए हेड या फुट मसाज की जरूरत नहीं पड़ती। तो मैंने उन्हें कहा कि नहीं आप गलत हैं, मनीष सिसोदिया हरीशचंद्र जी की औलाद हैं, वह झूठ नहीं बोल सकते हैं। इसलिए आज मैंने अपने फ़िजियोथेरिप्सिट को बदलने का निर्णय लिया है।"

MRI टेस्ट से 10 दिन पहले मसाज क्यों?
आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी नीचता पर उतर आई है। बीजेपी बीमार सत्येंद्र जैन के इलाज का मजाक उड़ा रही है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी में चोट है। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर उनकी फीजियो थिरैपी हो रही है, लेकिन बीजेपी ने उनके दावे पर सवाल उठा दिया। बीजेपी ने पूछा कि सत्येंद्र जैन की MRI 23 सितंबर को हुई, उसके 10 दिन पहले ही मसाज क्यों? क्या डॉक्टर ने टी-शर्ट पहनने के लिए कहा था, क्या डॉक्टर ने जैन को मिनरल वॉटर लाने और जेल में बैठक करने के लिए कहा था?

नीचे वीडियो में देखें कि मनीष सिसोदिया ने अपने बयान में क्या सफाई दी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement