Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फ्लैट देखने गई महिला से गैंगरेप, प्रॉपर्टी डीलर ने पानी में मिलाकर पिलाई नशीली चीज, फिर बनाया हवस का शिकार

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक महिला के साथ गैंगरेप किया गया। महिला इलाके में फ्लैट देखने गई थी। जहां प्रॉपर्टी डीलर समेत दो लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Malaika Imam Published on: October 31, 2023 7:23 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक महिला के साथ गैंगरेप जैसे घिनौने अपराध को अंजाम देने का मामला आया है। महिला बुराड़ी इलाके में फ्लैट देखने गई थी। जहां प्रॉपर्टी डीलर समेत दो लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी रविवार को उसे एक खाली फ्लैट में ले गए, जहां उन्होंने उसे पानी पिलाया, जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया गया था। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता के मुताबिक, वह किराए पर रहने के लिए मकान ढूंढ़ रही थी और इसी सिलसिले में एक प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र के कॉन्टैक्ट में आई। 

पानी पीने के बाद महिला बेहोश हो गई

डीसीपी नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट ने बताया कि 29 अक्टूबर को पुलिस स्टेशन बुराड़ी में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। पीड़िता जिसकी उम्र 32 वर्ष है, ने आरोप लगाया कि वह एक प्रॉपर्टी डीलर जितेंद्र के पास किराए के लिए कमरा ढूंढने आई थी। उसने आगे आरोप लगाया कि आरोपी जितेंद्र ने उसे पेय पदार्थ में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया। पानी पीने के बाद महिला बेहोश हो गई। उसके बाद उपरोक्त पते के ग्राउंड पर उसके साथ रेप किया और पूरी घटना के दौरान एक अन्य अज्ञात व्यक्ति भी मौजूद था। उस अज्ञात व्यक्ति ने भी उसके साथ बलात्कार की कोशिश की।

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया

पुलिस ने बताया कि शिकायकर्ता के मुताबिक, "रेप को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी वहां से चले गए। पीड़िता को होश आया, तो उसके पीसीआर कॉल की।" इसके बाद पीएस बुराड़ी में आईपीसी की धारा 376 (डी)/328/506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को तुरंत मेडिकल जांच के लिए भेजा गया, जहां उसने वही बयान दिया। 30 अक्टूबर को कोर्ट में पीड़िता का सीआरपीसी की धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया। आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे 1 नवंबर को संबंधित माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। आगे की जांच जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement