Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिल्ली: बदमाशों के हौसले बुलंद, बुराड़ी में स्पेशल सेल के हेड कांस्टेबल और उनकी पत्नी को गोली मारी

इस मामले में लूट के दौरान वारदात की आशंका जताई जा रही है। हेड कांस्टेबल और उनकी पत्नी को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 20, 2023 9:12 IST
Delhi News - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला बुराड़ी इलाके का है, जहां स्पेशल सेल के हेड कांस्टेबल और उनकी पत्नी को गोली मारने का मामला सामने आया है। दोनों लोग रात का खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकले थे, इसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में लूट के दौरान वारदात की आशंका जताई जा रही है। हेड कांस्टेबल और उनकी पत्नी को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है और पुलिस के मुताबिक, दोनों खतरे से बाहर हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस का बयान भी सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने कहा, 'दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में शामिल एक पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी को 2 लोगों ने गोली मार दी। घटना बीती रात की है जब दोनों बुराड़ी के पास सड़क पर टहल रहे थे। दोनों पीड़ित अभी सुरक्षित हैं और जांच जारी है।'

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़: CRPF बटालियन के कैंप पर आंधी ने बरपाया कहर, कई बैरकों की छतें टूटीं, 10 जवान घायल

बिहार: मुस्लिम लड़की ने धर्म परिवर्तन के बाद हिंदू लड़के से रचाई शादी, शबाना-अभिषेक की लव स्टोरी में 'अब्बा' रच रहे साजिश!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement