Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

दिल्ली के बुराड़ी में ATM चोर को पकड़ने के लिए नाले में कूद गए पुलिस अफसर

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ IPC की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: February 04, 2023 18:34 IST
Delhi ATM Thief, SHO Jumps into Drain, Burari ATM Thief, SHO Burari Drain- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL ATM चोर को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस के SHO नाले में कूद गए।

नयी दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक कथित ATM चोर को पकड़ने की कोशिश में एक SHO नाले में कूद गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को हुई इस घटना में चोर को पकड़ने की कोशिश में बुराड़ी पुलिस थाने के SHO के घुटने में चोट लग गई। आरोपी की पहचान बुराड़ी के रहने वाले 25 साल के अर्जुन उर्फ पंडित के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि शनिवार तड़के अर्जुन उत्तरी दिल्ली के प्रधान एनक्लेव में एक एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश कर रहा था। आरोपी ने सबसे पहले CCTV को टेप से ढक दिया और फिर उसे उतार दिया।

‘नवी मुंबई की ई-सर्विलांस टीम ने दी सूचना’

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया कि नवी मुंबई में तैनात एक ई-सर्विलांस टीम को देर रात लगभग 2 बजे ATM से छेड़छाड़ की सूचना मिली और कुछ ही सेकंड में दिल्ली पुलिस के PCR कमांड रूम को इसकी सूचना दी गई। उन्होंने बताया कि कमान कक्ष ने उत्तरी जिले के नाइट इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर को इस संबंध में जानकारी दी जिन्होंने बाद में SHO राजेंद्र प्रसाद को सतर्क किया। उन्होंने बताया कि रात्रि गश्त पर निकले SHO तुरंत मौके पर पहुंचे।

‘बचने के लिए नाले में कूद गया था अर्जुन’
SHO राजेंद्र प्रसाद ने कहा, ‘जब मुझे ATM से छेड़छाड़ के बारे में जानकारी मिली तो पर मैं रात्रि गश्त पर था। मैं प्रधान एन्क्लेव में था और एक व्यक्ति को हेलमेट पहने हुए मेरी कार की ओर दौड़ते देखा। उसके हाथ में एक पैकेट भी था।’ उन्होंने बताया कि इसके बाद उसे रुकने के लिए कहा गया लेकिन वह बचने के लिए एक नाले में कूद गया। पुलिस ने बताया कि प्रसाद ने उस व्यक्ति का पैर पकड़ लिया और अपने चालक की मदद से उसे हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने अर्जुन के पास से बरामद किया कैमरा
पुलिस ने बताया कि पुलिस ने उसके पास से एक कैमरा बरामद किया। उसने बताया कि सायरन बजने पर अर्जुन कैमरा लेकर ATM से भाग गया था। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि अर्जुन को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-

गणतंत्र दिवस समारोह से पहले मणिपुर में बम विस्फोट, 2 महिला समते 4 हुए जख्मी

तमिलनाडु: शिवकाशी की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, एक की मौत, CM ने की मुआवजे की घोषणा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement