Thursday, May 16, 2024
Advertisement

स्वाति मालीवाल से बदसलूकी पर बढ़ा बवाल, पूर्व पति ने AAP पर उठाए सवाल, CM आवास के सामने BJP कर रही प्रदर्शन

स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में बदसलूकी का मामला सुर्खियों में है। इस बीच बीजेपी सीएम केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है। वहीं स्वाति के पूर्व पति ने भी इस मुद्दे को लेकर बयान दिया है।

Reported By : Sanjay Sah, Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 15, 2024 12:04 IST
Swati Maliwal- India TV Hindi
Image Source : ANI स्वाति मालीवाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ सीएम आवास में बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मुद्दे पर बीजेपी प्रदर्शन पर उतर आई है। सीएम केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली बीजेपी प्रदेश कमेटी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। चंदगी राम अखाड़ा के पास सीएम आवास जाने वाली रोड पर महिला कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रही हैं। ये प्रदर्शन बीजेपी महिला मोर्चा के द्वारा किया जा रहा है।

स्वाति के पूर्व पति ने AAP पर उठाए सवाल 

स्वाति मालीवाल के पूर्व पति और AAP के पूर्व नेता नवीन जयहिंद ने कहा, 'संजय सिंह खुद किस तरह से राज्यसभा गए हैं, ये बात वो भी जानते हैं और मैं भी। वे केवल अरविंद केजरीवाल के 'तोते' हैं जो उनके इशारे पर काम करते हैं। संजय सिंह को पहले ही इस घटना के बारे में पता था कि ऐसा होगा। वे एक्टिंग कर रहे हैं। ये भाजपा-कांग्रेस या AAP का मामला नहीं है। आप (संजय सिंह) तो स्वाति मालीवाल को छोटी बहन कहते थे। जब ये घटना हुई तो वहां पर मौजूद सभी लोगों पर FIR होनी चाहिए।'

दिल्ली पुलिस ने की स्वाति से संपर्क की कोशिश 

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने स्वाति मालीवाल से संपर्क करने की कोशिश की है। स्वाति मालीवाल ना तो अपने आवास पर मौजूद थीं और ना ही चितरंजन पार्क इलाके में अपनी रिश्तेदार के घर पर मौजूद थीं। बता दें कि स्वाति मालीवाल ने सोमवार सुबह सीएम आवास पर बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया था। 

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, न्यायिक हिरासत की तारीख बढ़ी

उत्तराखंड: हवस में अंधे टीचर ने नाबालिग छात्रा से किया रेप, हालत गंभीर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement