1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. तिहाड़ जेल में ISIS के आतंकी ने बनवाया वीडियो, ‘जय श्रीराम’ बुलवाने का लगाया आरोप

तिहाड़ जेल में ISIS के आतंकी ने बनवाया वीडियो, ‘जय श्रीराम’ बुलवाने का लगाया आरोप

तिहाड़ जेल में कैद ISIS आतंकी की ओर से लगाए गए पिटाई के आरोपों को दिल्ली पुलिस ने खारिज कर दिया। आतंकी के वीडियो पर तिहाड़ जेल के DG संदीप गोयल का कहना है कि यह वीडियो जेल के अंदर बुधवार को बनाया गया है और वीडियो बनाने वाला शख्स का नाम राशिद जफर बताया जा रहा है।

Abhay Parashar Abhay Parashar @abhayparashar
Published on: June 10, 2021 12:45 IST
तिहाड़ जेल में ISIS के...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तिहाड़ जेल में ISIS के आतंकी ने बनवाया वीडियो, ‘जय श्रीराम’ बुलवाने का लगाया आरोप

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में कैद ISIS आतंकी की ओर से लगाए गए पिटाई के आरोपों को दिल्‍ली पुलिस ने खारिज कर दिया। आतंकी के वीडियो पर तिहाड़ जेल के DG संदीप गोयल का कहना है कि यह वीडियो जेल के अंदर बुधवार को बनाया गया है और वीडियो बनाने वाला शख्स का नाम राशिद जफर बताया जा रहा है। संदीप गोयल के मुताबिक, वीडियो में आतंकी जो आरोप लगा रहा है, वो सरासर गलत है। आतंकी ने खुद को चोट पहुंचाई है और यह आतंकी तिहाड़ जेल के 8 नंबर में बंद है। इस मामले की जांच करवाई जा रही है कि आतंकी के पास मोबाइल फोन कैसे पहुंचा।

तिहाड़ जेल के अधिकारियों का कहना है कि कल आईएसआईएस आतंकी राशिद का एक वीडियो वॉयरल हुआ था जिसमें वह आरोप लगा रहा है कि किसी ने उसे मारा और जय श्री राम के नारे लगवाए जा रहे है। अधिकारी का कहना है वो आरोप बिल्कुल गलत है। कल ये चेकअप के लिए गया। जेल में ही वापस आते हुए इसने किसी और वार्ड में घुसने की कोशिश की फिर खुद ही खिड़की पर सिर मारा और उसके बाद वीडियो किसी तरह से बनाया है।

ऐसा लग रहा है वीडियो में पीछे से कोई आतंकी को बता रहा है क्या बोलना है और ये उसी का मोबाइल हो सकता है। फिलहाल मामले की जांच जारी है लेकिन इसके आरोपों को तिहाड़ ने निराधार बताया है।वहीं, सवाल तिहाड़ प्रशासन पर भी उठ रहा है कि आखिर बार-बार जेल में मोबाइल आता कहां से है। इतनी सुरक्षा के बावजूद एक आतंकी वीडियो बनवा लेता है और उसे वायरल भी करवा देता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। तिहाड़ जेल में ISIS के आतंकी ने बनवाया वीडियो, ‘जय श्रीराम’ बुलवाने का लगाया आरोप News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X